पुलिस का मुखबिर होने के शक में दोस्त ने कर दी युवक की हत्या, ऐसा खुला राज

पुलिस ने राजेश और राजा मेथवानी (34) और उसके एक रिश्तेदार राहुल के खिलाफ उमेश उर्फ जीतू गर्गनी की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

पुलिस का मुखबिर होने के शक में दोस्त ने कर दी युवक की हत्या, ऐसा खुला राज

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नागपुर:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां 34 वर्षीय शख्स की उसके ही दोस्त ने पुलिस का मुखबिर (Police informer) होने के शक में हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने राजेश और राजा मेथवानी (34) और उसके एक रिश्तेदार राहुल के खिलाफ उमेश उर्फ जीतू गर्गनी की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. अधिकारी ने बताया कि मेथवानी के पास से कथित रूप से शराब की कुछ बोतलें बरामद हुई थीं जिसके बाद पिछले महीने पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था.

दिल्ली : अपने ही दो बच्चों की हत्या की कोशिश के बाद कांस्टेबल की पत्नी ने की खुदकुशी

उन्होंने बताया कि पुलिस ने राजेश और राजा मेथवानी (34) और उसके एक रिश्तेदार राहुल के खिलाफ उमेश उर्फ जीतू गर्गनी की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने शुक्रवार शाम को अपने दोस्त की हत्या कर दी और मौके से भाग गया. उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

मां ने अपने 30 साल के बेटे की हत्या की, मानसिक रूप से बीमार बहन को कर रहा था तंग

वहीं, राज्य के नासिक में एक इमारत में एलजीपी सिलेंडर में विस्फोट में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना वडाला नाका इलाके में शुक्रवार रात को उस समय हुई,

जब एक रिहायशी इमारत में लीक हुए सिलेंडर को बदला जा रहा था. उन्होंने कहा कि जिला सिविल अस्पताल में घायलों का उपचार किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह विस्फोट इमारत में स्थित फ्लैट में हुआ या बाहर और घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं या पड़ोसी हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com