मां ने अपने 30 साल के बेटे की हत्या की, मानसिक रूप से बीमार बहन को कर रहा था तंग

पिपावाव थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि सावजी शियाल को उसकी मां दुधीबेन और मुन्ना बरैया नाम के पड़ोसी ने रविवार देर रात डंडे से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई.

मां ने अपने 30 साल के बेटे की हत्या की, मानसिक रूप से बीमार बहन को कर रहा था तंग

प्रतीकात्मक तस्वीर.

अमरेली:

गुजरात (Gujarat) के अमरेली जिले के खेड़ा गांव में एक महिला ने अपने 30 वर्षीय बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी जो मानसिक रूप से बीमार (Mentally Unwell) बहन को परेशान कर रहा था. यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. पिपावाव थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि सावजी शियाल को उसकी मां दुधीबेन और मुन्ना बरैया नाम के पड़ोसी ने रविवार देर रात डंडे से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई. सावरकुंडला के पुलिस उपाधीक्षक के जे चौधरी ने बताया, ‘‘चार बच्चों का पिता शियाल मानसिक रूप से बीमार अपनी 22 वर्षीय बहन को परेशान कर रहा था.

Gujarat Board HSC Exams 2021: गुजरात बोर्ड 12वीं की साइंस प्रैक्टिकल परीक्षा कल से करेगा आयोजित, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड 

दुधीबेन ने शियाल को शांत करने के लिए अपने पड़ोसी मुन्ना को बुलाया. जब सारे प्रयास नाकाम हो गए तो दोनों ने उसे डंडे से पीटा. जब उसकी मौत हो गई तो वे उसके शव को घर पर छोड़कर भाग गए.'' उन्होंने बताया कि शियाल की पत्नी की शिकायत पर दुधीबेन और मुन्ना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं.

वहीं, उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सोमवार को होली के रंग में भंग की वारदात में हुड़दंग कर रहे लोगों ने घर में घुसकर एक वृद्ध महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रशांत कुमार ने यहां बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मेवाती टोला मुहल्ले में होली के दिन पूर्वाह्न करीब 10 बजे राकेश माथुर के घर के सामने शराब के नशे में धुत हुड़दंग कर रहे लोगों को मना करने पर हुड़दंगियों ने घर में घुस कर ईंटपत्थर और डंडे लेकर धावा बोल दिया और मुन्नी देवी (60) की पीट—पीट कर हत्या कर दी.


उत्तर प्रदेश: मामूली से विवाद में शख्स की लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि मुन्नी देवी को बचाने की कोशिश करने पर दो महिलाओं, दो बच्चियों और एक लड़के को हुडदंगियों ने मारपीट कर के घायल कर दिया. एक अन्य घटना में जिले के इकदिल कस्बे के मुख्य चौराहे पर नशे में धुत शराबी ने होली के दिन फिल्मी अंदाज में तेज गति से लहराते हुए ट्रैक्टर दौड़ाया, जिससे सड़क किनारे चल रहे आधा दर्जन राहगीर घायल हो गए. बाद में शराबी युवक को क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)