ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान बताया अपना गोत्र तो गिरिराज सिंह ने दिया ये जवाब

Mamata Banerjee Vs Suvendu Adhikari :शुभेन्दु अधिकारी और ममता बनर्जी में कड़ा मुकाबला बताया जा रहा है. शुभेन्दु यहां दो बार से विधायक हैं. कड़ी टक्कर देखते हुए ममता बनर्जी 1 अप्रैल को मतदान तक नंदीग्राम में ही डेरा डालने का फैसला किया है

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान बताया अपना गोत्र तो गिरिराज सिंह ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम सबसे प्रतिष्ठापूर्ण सीट बन गई है. यहां तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले शुभेन्दु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के खिलाफ मैदान में हैं. ममता तुष्टिकरण के BJP के आरोपों का जवाब देने के लिए मंदिर जा रही हैं और मंत्रोच्चार भी कर रही हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता के गोत्र वाले बयान पर तीखा हमला किया.

TMC कार्यकर्ताओं के कथित हमले से घायल महिला की मौत पर बंगाल में बवाल, शाह बोले- ममता दीदी...

मंगलवार को नंदीग्राम (Nandigram Seat) में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन ममता ने कहा, 'मैं मंदिर गई थी तो पुजारी ने मेरा गोत्र पूछा था तो मैंने उन्हें बताया था कि मां माटी मानुष. इस वाकये ने मुझे त्रिपुरा के तिरुपुरेश्वरी मंदिर की याद दिला दी, जहां भी पुजारी ने मुझे मेरा गोत्र पूछा था, तो मैंने उन्हें भी यह बताया था कि मां माटी और मानुष. लेकिन वास्तव में मेरा गोत्र शांडिल्य है'. ममता ने नंदीग्राम में अपना आखिरी प्रचार रैली भी मंदिर के सामने की. उन्होंने कहा कि वह रोज प्रार्थना करती हूं.

ममता ने मंगलवार को प्रलॉय पॉल से फोन पर बातचीत को भी स्वीकारा, जिसकी रिकॉर्डिंग जारी हुई थी. कथित फोन रिकॉर्डिंग में ममता ने प्रलॉय पॉल से अनुरोध किया था कि वे टीएमसी के पाले में लौट आएं. ममता ने कहा कि हां उन्होंने बात की थी और प्रत्याशी होने के नाते वो किसी से भी बात कर सकती हैं. अगर कोई उनसे कोई जानकारी चाहता है तो वह देने के लिए तैयार रहती हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि वो आगे भी ऐसे बातचीत करती रहेंगी. 

BJP नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता ने इस खुलासे का जवाब दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा, ममता चुनाव हारने के डर से अब अपना गोत्र बता रही हैं. लेकिन ममता दीदी ये बताएं कि क्या शांडिल्ड गोत्र रोहिंग्या और घुसपैठियों का भी होता है. वह पूरी तरह भयभीत हो गई हैं, इसलिए कभी बीजेपी नेता शुभेन्दु अधिकारी पर हमले कर रही हैं और कभी अपने गोत्र का इस्तेमाल कर रही हैं.


शुभेन्दु अधिकारी और ममता बनर्जी में कड़ा मुकाबला बताया जा रहा है. शुभेन्दु यहां दो बार से विधायक हैं.कड़ी टक्कर देखते हुए ममता बनर्जी 1 अप्रैल को मतदान तक नंदीग्राम में ही डेरा डालने का फैसला किया है. ममता बनर्जी ने सोमवार को नंदीग्राम में 8 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था. मंगलवार को नंदीग्राम में प्रचार के आखिरी दिन भी ममता बनर्जी ने पूरी ताकत झोंकी. वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने शुभेन्दु अधिकारी के साथ लंबा रोड शो किया. बीजेपी के स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती ने खड़गपुर में विशाल रोड शो किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com