TMC कार्यकर्ताओं के कथित हमले से घायल महिला की मौत पर बंगाल में बवाल, शाह बोले- ममता दीदी...

बीजेपी कार्यकर्ता की मां की मौत पर सियासत गरमा गई है. तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं पर बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां शोभा मजूमदार से मारपीट करने का आरोप है.

खास बातें

  • हमले में घायल BJP कार्यकर्ता की मां की मौत पर बंगाल में सियासत गर्म
  • टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा पिटाई का आरोप
  • गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी कार्यकर्ता की मां की मौत पर सियासत गरमा गई है. तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं पर बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां शोभा मजूमदार (Shova Majumdar) से मारपीट करने का आरोप है. आज शोभा मजूमदार की मौत हो गई. जिसके बाद बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) में जुबानी जंग तेज हो गई है. बीजेपी ने कहा कि 'मां, माटी, मानुष' रक्तरंजित हुए. वहीं टीएमसी ने विपक्षी पार्टी पर "कहानी गढ़ने" का आरोप लगाया है.

गृह मंत्री अमित शाह ने शोभा मजूमदार की मौत पर दुख जताते हुए कहा, "बंगाल की बेटी शोभा मजूमदार जी की मौत से बहुत दुखी हूं, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा था. उनके परिवार के दुख और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेंगे. बंगाल हिंसा मुक्त कल के लिए लड़ाई लड़ेगा, बंगाल हमारी माताओं और बहनों के लिए सुरक्षित राज्य के लिए लड़ाई लड़ेगा."

बीजेपी ने 28 फरवरी को कहा था कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने 24 परगना जिले के कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां की पिटाई की थी. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बुजुर्ग महिला की आज सुबह मौत हो गई.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा, "ईश्वर, निमता की वृद्ध मां शोभा मजूमदार जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करे. बेटे गोपाल मजूमदार के भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उनको अपनी जान गंवानी पड़ी. उनका बलिदान को सदैव याद किया जाएगा. ये भी बंगाल की मां थीं, बंगाल की बेटी थीं. बीजेपी हमेशा मां और बेटी की सुरक्षा हेतु लड़ती रहेगी."

केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी ने कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "ममता जूलूस निकाल रही है, बीजेपी पर हमला कर रही है, दावा कर रही हैं कि उन पर हमला किया गया... आज मां का खून हुआ, माटी रक्तरंजित हुई, मानुष का खून हुआ. राज्य सरकार क्या करेगी?"


हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओ'ब्रायन ने ट्वीट किया कि "घटना" की जांच अब भी चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: नंदीग्राम में व्हीलचेयर पर ममता बनर्जी का रोड शो, सैंकड़ों TMC कार्यकर्ता हुए शामिल