'देश को एकजुट रखना हमारी जिम्मेदारी' : मस्जिदों में लाउडस्पीकर वाले राज ठाकरे के बयान पर मंत्री का पलटवार

मनसे नेता के बयान पर शिवसेना ने भी जमकर निशाना साधा था. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र में देश का कानून है और गृह मंत्री कानून के मुताबिक सब कुछ करेंगे.

'देश को एकजुट रखना हमारी जिम्मेदारी' : मस्जिदों में लाउडस्पीकर वाले राज ठाकरे के बयान पर मंत्री का पलटवार

मस्जिदों में लाउडस्पीकर वाले राज ठाकरे के बयान पर कांग्रेस नेता नितिन राउत ने साधा निशाना

पुणे:

महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री और कांग्रेस नेता नितिन राउत ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि भारत विभिन्न भाषाओं, धर्मों और संस्कृतियों का देश है, देश को एकजुट रखना हमारी जिम्मेदारी है. यह वास्तव में दुखद है कि लोग धर्म के बारे में इस तरह के बयान दे रहे हैं. यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है.

राउत की टिप्पणी ठाकरे के पिछले हफ्ते मस्जिद के लाउडस्पीकरों को हटाने के आह्वान के बाद आई है. मनसे नेता राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को सख्त चेतावनी भी दी थी कि अगर मस्जिदें अजान के लिए लाउडस्पीकर नहीं हटाती हैं तो मस्जिद के बाहर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं. 

मस्जिदों पर लाउडस्पीकर को लेकर राज ठाकरे की चेतावनी के बाद मनसे के मुस्लिम पदाधिकारी ने पार्टी छोड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनसे नेता के बयान पर शिवसेना ने भी जमकर निशाना साधा था. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र में देश का कानून है और गृह मंत्री कानून के मुताबिक सब कुछ करेंगे. राउत ने कहा कि राज ठाकरे कल मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों को हटाने की बात कर रहे थे. पहले देखें कि सभी भाजपा शासित राज्यों में अज़ान बंद कर दी गई है, मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दिए गए हैं. यह महाराष्ट्र है, जहां देश के कानून का पालन किया जाता है.