विज्ञापन
This Article is From Nov 30, 2021

शादी में पीछे उठ रही थी आग की भीषण लपटें, खाने का लुत्फ उठाने में मग्न दिखे मेहमान, देखें हैरान करने वाला VIDEO

यहां जिस जगह लोगों को शादी का खाना परोसा गया था उसके ठीक पीछे एक मैरिज हॉल में आग लग गई. पीछे आग की लपटें थीं, लेकिन यहां मौजूद लोग खाना खाने में ही मश्गूल नजर आए.

शादी में पीछे उठ रही थी आग की भीषण लपटें, खाने का लुत्फ उठाने में मग्न दिखे मेहमान, देखें हैरान करने वाला VIDEO
अंसारी मैरिज हॉल में आग लगने की यह घटना कथित रूप से पटाखों की वजह से हुई.
मुंबई:

क्या खाने के लिए कोई इतना दीवाना भी हो सकता है कि उसके पास आग भी लग जाए तब भी खाना खत्म किए बिना वह न उठे. हाल ही ऐसा एक वाकया महाराष्ट्र के भिवंडी में पेश आया. दरअसल, यहां जिस जगह लोगों को शादी का खाना परोसा गया था उसके ठीक पीछे एक मैरिज हॉल में आग लग गई. पीछे आग की लपटें थीं, लेकिन यहां मौजूद लोग खाना खाने में ही लगे नजर आए. सोशल मीडिया पर इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे दो लोग अपनी प्लेट में परोसा खाना खाने में व्यस्त हैं, जबकि उनके पीछे मैरिज हॉल में लगी आग की लपटें साफ देखी जा सकती हैं. उनके पीछे मचे इस हंगामे के बावजूद यह दोनों खाना खाते नजर आते हैं.

महाराष्ट्र में 1 दिसंबर से पहली क्लास से स्कूल शुरू, छात्रों को शिफ्टों में बुलाया जाएगा

जैसे ही कर्मचारी यह जानने के लिए दौड़ते हैं कि क्या हो रहा है, उनमें से एक को व्यक्ति दुविधा में नजर आता है, लेकिन वह फिर भी अपनी कुर्सी पर बना रहता है और खाने का स्वाद लेना जारी रखता है, हालांकि वह बार बार पीछे मुड़कर देखता है.

कोरोना के नए वेरिएंट 'ओमिक्रोन' के खतरे को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने उठाए ये कठोर कदम

रविवार शाम को अंसारी मैरिज हॉल में आग लगने की यह घटना कथित रूप से पटाखों की वजह से हुई. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार- इस आग में छह दोपहिया वाहन, कुछ कुर्सियां ​​और साज-सज्जा जलकर खाक हो गई. ठाणे नगर निगम के अनुसार आग पर काबू पाने के लिए दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com