विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2021

महाराष्ट्र में कोरोना के 1485 नए मामले, औरंगाबाद में दो लोग ओमिक्रॉन से संक्रमित मिले

मुंबई में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिले, वायरस के कारण महाराष्ट्र में 12 लोगों की मौत हो गई, ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित कुल 110 मरीज सामने आ चुके

महाराष्ट्र में कोरोना के 1485 नए मामले, औरंगाबाद में दो लोग ओमिक्रॉन से संक्रमित मिले
प्रतीकात्मक फोटो.
मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस ( Coronavirus) संक्रमण के 1485 नए मरीज मिले हैं. इनमें से सबसे ज्यादा मामले मुंबई  (Mumbai Corona Cases) में मिले हैं. ओमिक्रॉन वैरिएंट  (Omicron Variant) के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों में ये इजाफा देखा जा रहा है. महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1485 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना के कारण राज्य में आज 12 लोगों की मौत हो गई. महाराष्ट्र के औरंगाबाद से आज कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरिएंट के दो नए मामले सामने आए. 

राज्य में अब तक ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित कुल 110 मरीज सामने आ चुके हैं. इन 57 मामलों में से एक मामले में आरटी पीसीआर टेस्ट में निगेटिव मिलने के बाद उस व्यक्ति  को छुट्टी दे दी गई है.

महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मुंबई में शनिवार को 757 नए कोरोना केस मिले हैं, जो पिछले दिन के मुकाबले दस फीसदी ज्यादा हैं. ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई समेत महाराष्ट्र में ये मरीज बढ़े हैं. हालांकि सरकार ने क्रिसमस और नए साल पर भीड़भाड़ को देखते हुए कई तरह की पाबंदियां लागू कर दी हैं. 

मुंबई में शनिवार को समाप्त 24 घंटे में कोरोना के नए मामले 24 जून के बाद सबसे ज्यादा हैं. 24 जून को मुंबई में 789 कोरोना के नए मरीज मिले थे. यह 182 दिनों के बाद सबसे ज्यादा मामलों का रिकॉर्ड है. हालांकि मुंबई में इन 24 घंटे में किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है. मुंबई में 42427 कोविड टेस्ट (Covid Test) हुए थे. जबकि 3703 एक्टिव केस अभी मुंबई में हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com