महाराष्ट्र में भाई ने बहन का सिर किया धड़ से अलग, मां ने भी की मदद: पुलिस

ये दिल दहला देने वाली घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले की है. छोटा भाई अपनी बहन की शादी से खुश नहीं था. जिसके कारण उसने ये खौफनाक कदम उठाया.

महाराष्ट्र में भाई ने बहन का सिर किया धड़ से अलग, मां ने भी की मदद: पुलिस

बहन की शादी से खुश नहीं था भाई, बेरहमी से कर दी उसकी हत्या

औरंगाबाद :

महाराष्ट्र में एक भाई ने बेरहमी से अपनी बड़ी बहन की हत्या कर दी. छोटा भाई अपनी बहन की शादी से खुश नहीं था. जिसके कारण उसने ये खौफनाक कदम उठाया. वहीं इस पूरी वारदात में मृतका की मां ने भी अपने बेटे का साथ दिया और बेटी को मौत के घाट उतारा है. ये दिल दहला देने वाली घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले की है. जानकारी के अनुसार मृतका का नाम कीर्ति थोरे था और हाल ही में उसने प्रेम विवाह किया था. जिससे उसके परिवार वाले खुश नहीं थे. वही ंमौका मिलते ही उन्होंने कीर्ति की हत्या कर दी.

किया गया आरोपियों को गिरफ्तार

छोटे भाई ने अपनी बड़ी बहन किशोरी उर्फ कीर्ति थोरे का पहले सिर धड़ से अलग किया और उसके बाद गर्दन बाहर बरामदे में फेंक कर मौके से भाग गया. इस पूरी वारदात को घर में ही अंजाम दिया गया है. हैरानी की बात है कि इस जघन्य हत्याकांड में मृतका की मां शोभा भी शामिल थी. वहीं पुलिस ने आरोपी भाई और मां दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद : शादी समारोह में वेटर की हत्या की गुत्थी सुलझी, मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

इस तरह से रची साजिश

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतका ने अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर जून महीने में भागकर अपने प्रेमी के साथ शादी की थी. वैजापूर के डीएसपी कैलाश प्रजापति ने बताया कि मां शोभा एक हफ्ते पहले आकर बेटी से मिलकर गई थी. 5 दिसंबर को वो फिर अपने बेटे के साथ आई. बेटी का घर खेत में है. वो अपने सास और ससुर के साथ खेत मे काम कर रही थी. मां और भाई को देखकर वो खेत का काम छोड़ भागकर घर आ गई. दोनों को पानी दिया और  चाय बनाने रसोई में गई. तभी पीछे से आकर अचानक मां ने उसके पैर पकड़ लिए और भाई ने एक ही झटके में सिर धड़ से अलग कर दिया.

घर में ही मौजूद था पति

जिस दौरान ये सब हो रहा था, मृतका का पति भी घर में मौजूद था. जानकारी के अनुसार मृतका का पति बीमार होने की वजह से घर मे सोया था. बर्तन गिरने की आवाज से वो उठा तभी भाई ने उसे भी मारने की कोशिश की. लेकिन वो किसी तरह बचकर भाग गया. उसके बाद भाई सिर हाथ में लेकर बाहर बरामदे में आया. सभी को दिखाया और फिर मोटरसाइकिल पर बैठकर पुलिस थाने जाकर सरेंडर कर दिया. लोगों का कहना है कि उसने सिर के साथ सेल्फी भी ली. लेकिन पुलिस का कहना है, वो जांच का विषय है. हम उसपर अभी कुछ नहीं कह सकते.

पति ने सुनाई आपबीती

मृतक महिला के पति अविनाश संजय थोरे ने पूरी वारदात के बारे में बताया और कहा कि मैं सोया था. मेरी तबियत ठीक नहीं थी, किचन में डिब्बा गिरने की आवाज आई. किचन में गया तो देखा मां ने उसका पैर पकड़ा था और भाई कोयते से गर्दन पर मार रहा था. मैंने बीच मे जाने की कोशिश की तो उसने कोयता दिखाया. मैं डर कर भाग गया. 5 महीने पहले हमने आलंदी में जाकर विवाह किया था. इसलिए वो नाराज थे. 8 दिन पहले भी मां आई थी तब मीठी-मीठी बात कर बोला था कुछ नहीं होगा मैं पिताजी को समझा दूंगी और आज आकर ऐसा कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : बड़ी खबरः प्रयागराज हत्याकांड में थानेदार और एक पुलिसकर्मी निलंबित