'खुलासों की धमकी देना बंद करें', नवाब मलिक पर बरसे महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष

इससे पहले पाटिल ने शनिवार को कहा था कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को ‘‘आवश्यक कार्रवाई’’ करनी चाहिए ताकि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक को ‘‘परिणामों’’ का पता चल सके.

'खुलासों की धमकी देना बंद करें', नवाब मलिक पर बरसे महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने NCP नेता और मंत्री नवाब मलिक की आलोचना की है. (फाइल फोटो)

पालघर:

महाराष्ट्र (Maharashtra) भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता और मंत्री नवाब मलिक से राज्य विधानमंडल के आगामी शीतकालीन सत्र में 'खुलासा' करने के बारे में धमकी देने की आलोचना की है और कहा है कि वो ऐसी धमकी देना बंद करें. मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं और उन पर बीजेपी के हाथों में खेलने का आरोप लगाया है.

उन्होंने इस महीने की शुरुआत में मुंबई में एक क्रूज लाइनर पर एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी को भी फर्जी बताया था, जिसमें कथित तौर पर ड्रग्स बरामद किया गया था. पाटिल ने संवाददाताओं से कहा, "मलिक जो चाहे कह सकते हैं. आपको किसने रोका है? उन्हें धमकियां देना बंद कर देना चाहिए."

समीर वानखेड़े के जाति प्रमाणपत्र की हो सकती है जांच, महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री ने कहा अगर..

विक्रमगढ़ में आयोजित एक समारोह में, COVID-19 के कारण जान गंवाने वाले 26 भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों को वित्तीय सहायता देने के मौके पर पाटिल ने ये बातें कहीं.

'मेरे पति और परिवार को खतरा, तीन लोगों ने की थी घर की रेकी' : समीर वानखेड़े की पत्नी ने की सुरक्षा की मांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले पाटिल ने शनिवार को कहा था कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को ‘‘आवश्यक कार्रवाई'' करनी चाहिए ताकि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक को ‘‘परिणामों'' का पता चल सके. राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मलिक ने वानखेड़े पर निशाना साधा है, जिन्होंने हाल में एक क्रूज जहाज पर छापा मारकर मादक पदार्थों की बरामदगी की थी. इस मामले में अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था.