मध्य प्रदेश: बेंगलुरु से दिल्ली जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में वेंडर ने महिला से बलात्कार किया

मध्य प्रदेश में शुक्रवार रात को इटारसी (Itarsi) रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन की पैंट्री कार में एक वेंडर द्वारा 21 वर्षीय महिला यात्री के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश: बेंगलुरु से दिल्ली जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में वेंडर ने महिला से बलात्कार किया

IPC की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस उसकी जांच कर रही है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश में शुक्रवार रात को इटारसी (Itarsi) रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन की पैंट्री कार में एक वेंडर द्वारा 21 वर्षीय महिला यात्री के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है. शासकीय रेलवे पुलिस (GRP), भोपाल के पुलिस अधीक्षक (SP) हितेश चौधरी ने बताया कि कथित घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को यशवंतपुर (बेंगलुरु) से हजरत निजामुद्दीन (दिल्ली) जा रही संपर्क क्रांति ट्रेन की पैंट्री कार में हुई जिसके बाद संदिग्ध आरोपी को झांसी रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया.

राजस्थान के भरतपुर में स्कूल जा रही बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी गिरफ्ता

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता भुसावल (महाराष्ट्र) से अनाधिकृत यात्री के रुप में ट्रेन के एसी कोच में सवार हुई थी और रेलवे के एक कर्मचारी ने उसे जनरल कोच में जाने के लिए कहा था. पुलिस अधीक्षक के अनुसार हालांकि वह जनरल कोच में जाने के बजाय पैंट्री कार में चली गई जहां एक वेंडर ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

चौधरी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता बदहवास हालत में भोपाल स्टेशन पर उतरी और जीआरपी को आपबीती बताई. उनके अनुसार आधे घंटे तक भोपाल में रुकने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई जबकि पुलिस ने कुछ वेंडरों को पूछताछ के लिए भोपाल में ही उतार लिया.

सुप्रीम कोर्ट में रेप के आरोपी की जमानत याचिका खारिज, आरोपी के वकील ने बताया था ब्‍लैकमेलिंग का मामला

अधिकारी ने बताया कि मानसिक तौर पर परेशान पीड़िता द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर शनिवार सुबह को झांसी में एक संदिग्ध व्यक्ति को इसी से ट्रेन से पकड़ा गया. उन्होंने कहा कि IPC की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस उसकी जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहदरा गैंगरेप केस : हम क्‍या जानते हैं



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)