राजस्थान के भरतपुर में स्कूल जा रही बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले के डीग थाना क्षेत्र में घर से स्कूल जा रही बच्ची को बंदूक दिखा कर अगवा करने और उसके साथ रेप (Rape) करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को शनिवार को गिरफ्तार किया.

राजस्थान के भरतपुर में स्कूल जा रही बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने  बच्ची को  बंदूक दिखा कर दिखा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले के डीग थाना क्षेत्र में घर से स्कूल जा रही बच्ची को बंदूक दिखा कर अगवा करने और उसके साथ रेप (Rape) करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को शनिवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. भरतपुर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने रविवार को बताया कि इस संबंध में डीग के श्रीपुर गांव निवासी विक्रम सिंह जाटव (26) को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज शिकायत में बताया कि श्रीपुर गांव निवासी एक व्यक्ति उसकी नाबालिग पुत्री को स्कूल जाते समय अपहरण कर ले गया तथा कट्टे का भय दिखा कर डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

अलवर गैंगरेप केस में चार दोषियों को आजीवन कारावास, एक को पांच साल की सजा

इससे पहले राजस्थान के जालौर जिले में एक पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म  करने का मामला सामने आया था.  पीड़िता के भाई ने घटना की जानकारी होने पर आत्महत्या कर ली.

आसाराम की अंतरिम जमानत याचिका खारिज, लेकिन आयुर्वेदिक इलाज के लिए भेजने की मांग सुनेगा SC

पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने कथित तौर पर पूरी घटना की जानकारी अपनी महिला रिश्तेदार को दी और इस बातचीत के ऑडियो क्लिप से भाई को घटना की जानकारी मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैतूल में 12 साल की बच्ची से रेप, जान से मारने की धमकी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)