मध्य प्रदेश: प्रेम में चोट खाये प्रेमी ने युवती सहित तीन लोगों की हत्या कर आत्महत्या की

पुलिस के अनुसार, युवती के परिवार वालों ने ठाकुर के खिलाफ युवती का पीछा करने और छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी.

मध्य प्रदेश: प्रेम में चोट खाये प्रेमी ने युवती सहित तीन लोगों की हत्या कर आत्महत्या की

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बैतूल :

एकतरफा प्रेम प्रसंग में चोट खाये 22 वर्षीय युवक ने एक युवती सहित तीन लोगों की शनिवार को कथित रुप से गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी गोलीमार ली. आमला थाने की प्रभारी निरीक्षक सुनील लता ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर आमला कस्बे में दोपहर करीब दो बजे हुई. जहां आरोपी भानु ठाकुर दो पिस्तौल लेकर 25 वर्षीय युवती के घर में घुसा और वहां अंधाधुंध गोलियां चलायीं. अधिकारी ने बताया कि ठाकुर ने घर में मौजूद युवती, उसके 22 वर्षीय चचेरे भाई और 18 वर्षीय पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Covid-19 के चलते इंटरव्यू टलने से MPSC अभ्यर्थी ने की आत्महत्या : पुलिस

पुलिस के अनुसार, युवती के परिवार वालों ने ठाकुर के खिलाफ युवती का पीछा करने और छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने दिन में ठाकुर को थाने बुलाया और युवती के पास जाने से मना किया था.अधिकारी ने बताया कि थाने से निकलने के बाद आरोपी युवती के घर गया और दरवाजा बंद कर अंदर गोली चला दी. आरोपी ने एक वीडियो भी लिया और उसे फेसबुक पर अपलोड कर उसमें पुलिस को टैग किया. 

ग्रेटर नोएडा : मुंबई में मॉडलिंग करने वाली युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

वीडियो में ठाकुर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह इस कृत्य के लिये स्वयं को जिम्मेदार मानता है और अपने परिवार से माफी मांगता है. लता ने बताया कि ठाकुर ने राकेश हारोड़े (27) का भी नाम लिया जिसने उसे पिस्तौल उपलब्ध कराई थी. पुलिस ने हारोड़े को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)