दिल्ली में शाम तक हो सकती है गरज के साथ हल्की बारिशः मौसम विभाग

दिल्ली (Delhi) में सोमवार सुबह बादल छाए रहे और शाम को हल्की बारिश या गरज के साथ बूंदाबांदी होने का अनुमान है. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने यह जानकारी दी है.

दिल्ली में शाम तक हो सकती है गरज के साथ हल्की बारिशः मौसम विभाग

दिल्ली में सोमवार शाम को हल्की बारिश या गरज के साथ बूंदाबांदी का अनुमान है.(फाइल)

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर लोगों को बारिश का इंतजार है. पिछले दिनों हुई बारिश के बाद लोगों को एक बार फिर गर्मी और उमस से परेशान होना पड़़ रहा है. ऐसे में हर कोई चाहता है कि दिल्ली को बारिश एक बार फिर भिगो दे. दिल्ली में सोमवार सुबह बादल छाए रहे और शाम को हल्की बारिश या गरज के साथ बूंदाबांदी होने का अनुमान है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (India Meteorological Department) ने यह जानकारी दी है.

विभाग ने कहा कि दिल्ली का न्यूनतम तापमान 25.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान है.

दिल्ली में लगातार चौथे दिन कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत, 24 घंटे में सामने आए 31 नए केस

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में रविवार को न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो मौसम के औसत तापमान से एक डिग्री सेल्सियस कम था जबकि अधिकतम तापमान 34.7 डिग्री सेल्सियस रहा था.

बता दें कि इस बार दिल्ली में मानसून भी काफी देर से पहुंचा था, जिसके कारण दिल्ली में मानसूनी सीजन की शुरुआत देश के अन्य इलाकों की अपेक्षा बहुत देर से हुई थी. साथ ही शुरुआत में काफी कम बारिश हुई थी.


Weather Update: पूर्व, पश्चिम, मध्य भारत में हो सकती है भारी बारिश, हिमाचल में बादल फटने से फंसे 175 पर्यटक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सामान्य स्थिति में दिल्ली में अगस्त के महीने के दौरान 247. 7 मिमी बारिश होती है.