विज्ञापन
This Article is From Jun 19, 2015

वसुंधरा को बचाते-बचाते ललित मोदी के बचाव में भी उतर आए बीजेपी उपाध्‍यक्ष श्‍याम जाजू

वसुंधरा को बचाते-बचाते ललित मोदी के बचाव में भी उतर आए बीजेपी उपाध्‍यक्ष श्‍याम जाजू
ललित मोदी की फाइल फोटो
नई दिल्‍ली: वसुंधरा राजे को बचाते-बचाते बीजेपी ललित मोदी के बचाव में भी उतर आई है। एनडीटीवी इंडिया के कार्यक्रम बड़ी ख़बर में बीजेपी उपाध्यक्ष श्‍याम जाजू ने वही कहा जो ललित मोदी के वकील ने कहा था- कि ललित मोदी को भगोड़ा न कहें, वे उपलब्ध हैं।

श्‍याम जाजू ने कहा, 'हम अपने सिद्धांतों पर कायम हैं, ये भगोड़ा किसको कह रहे हैं? जब ललित मोदी गया तो राज किसका था इस देश में? कांग्रेस के राज में वो कैसे बाहर चला गया? ये सवाल हमें उनसे पूछना है। आज भी वो कानून की अनुमति लेकर वहां उपलब्‍ध है, ईडी के लिए उपलब्‍ध है। भगोड़ा किसे कहा जाता है? जो उपलब्‍ध नहीं है उसे, वो कोर्ट की अनुमति से उपलब्‍ध है, ईडी ने शिकायत नहीं की कि वो हमारे लिए उपलब्‍ध नहीं है। अब उसको कहा रहकर जांच करानी है, कहां नहीं कानून उसको इसकी स्‍वतंत्रता देता है।'

दूसरी तरफ़ राजस्थान में पार्टी की तरफ़ से वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत और ललित मोदी के व्यापारिक संबंधों के बारे में स्पष्टीकरण दिया गया। बीजेपी ने दावा किया कि ललित मोदी ने जो भी पैसा दुष्यंत सिंह के अकाउंट में ट्रांसफर किया है उसे दुष्यंत सिंह ने अपने इनकम टैक्स रिटर्न में दिखाया है, उसका टैक्स भरा है और जो लोन लिया है उसका टीडीएस भरा है।

कांग्रेस अड़ी
लेकिन कांग्रेस पर इस सब का कोई असर नहीं हुआ और उनका बीजेपी पर हमला और तेज़ हो गया है। कांग्रेस के अनुसार इस पूरे मामले का प्रधानमंत्री से सीधा और गहरा रिश्ता है और अगर पर्दा उठ गया तो भेद खुल जाएगा।

बीजेपी उपाध्यक्ष श्याम जाजू एनडीटीवी से एक ख़ास बातचीत में कहा कि वे कांग्रेस को इस तरह से अपने किसी नेता को परेशान करने नहीं देंगे। श्याम जाजू के अनुसार कांग्रेस के पास सरकार के ख़िलाफ़ कोई ठोस मुद्दा नहीं है इसलिए वो ऐसे मुद्दे उठा रही है और अपनी सुविधानुसार राजनीति कर रही है।

श्याम जाजू ने सवाल किया कि जिस समय ये लेन-देन हुआ है उस समय राजस्थान और केंद्र दोनों ही जगह इनकी सरकार थी तब इन लोगों ने मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई क्यों नहीं की थी? इनके पास किसी के ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं है और ये फांसी की मांग कर रहे हैं। ऐसे में देश इन्हें कभी माफ़ नहीं कर सकता।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
यूपी-बिहार में बारिश का कहर, कई नदियां उफान पर, जानिए आज किन राज्‍यों में हो सकती है भारी बारिश
वसुंधरा को बचाते-बचाते ललित मोदी के बचाव में भी उतर आए बीजेपी उपाध्‍यक्ष श्‍याम जाजू
पता चला गर्भ में बेटी है.. तो घर में ही करवा दिया अबॉर्शन, पुणे में 24 साल की महिला की मौत
Next Article
पता चला गर्भ में बेटी है.. तो घर में ही करवा दिया अबॉर्शन, पुणे में 24 साल की महिला की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com