दिल्‍ली : महिला ने मॉल की छत से कूदकर की आत्महत्या, परिजनों ने 'बार' मालिक पर लगाया आरोप  

महिला नॉर्थ एक्स मॉल के बार में काम करती थी और उसने अचानक बार की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. महिला को बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

दिल्‍ली : महिला ने मॉल की छत से कूदकर की आत्महत्या, परिजनों ने 'बार' मालिक पर लगाया आरोप  

पुलिस ने बार में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी कब्जे में लिया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी इलाके में मॉल के अंदर बार में काम कर रही महिला ने छत से कूदकर जान दे दी. मृतका के परिवार ने बार के मालिक पर जबरन डांस के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दरअसल, यह घटना शनिवार रात की है. जिसमें बार में काम करने वाली एक महिला ने छत से कूदकर खुदकुशी कर ली. महिला नॉर्थ एक्स मॉल के बार में काम करती थी और उसने अचानक बार की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. महिला को बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

दिल्ली में अवैध कैसिनो का भंडाफोड़, तीन चार्टड एकाउंटेंट और दिल्ली पुलिस के एसीपी का बेटा गिरफ्तार

मृतका की बहन का आरोप है कि बार मालिक उस पर डांस करने के लिए दबाव बना रहा था, उसी विवाद के चलते महिला ने गुस्से में आकर बार की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. महिला मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच कर रही है. पूलिस ने रेस्टोरेंट बार के मालिक और स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

जानकारी के मुताबिक 21 साल की युवती मूलरूप से नेपाल की रहने वाली थी. वह विजय विहार में बहन के साथ किराये के मकान में रहती थी. प्रशांत विहार पुलिस को नॉर्थ एक्स मॉल में युवती के गिरने की सूचना मिली थी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. फर्श पर युवती खून से लथपथ हालात में पड़ी थी. जिसको तुरंत नजदीक के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने युवती के पास से मिले कुछ दस्तावेज से उसके परिवार को हादसे की जानकारी दी. पुलिस मॉल में लगे दो दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती के साथ कौन-कौन आया था. 

दिल्ली के पॉश इलाके में ईंट मारकर बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने बार में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी कब्जे में लिया है. जिसके बाद तीन से चार संदिग्धों से भी पूछताछ की है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि युवती का किसी से झगड़ा हुआ था. उसे किसी ने झगड़े में धक्का दे दिया या फिर वो खुद गिरी. पुलिस युवती के परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है. सूत्रों की मानें तो युवती अपनी बहन के साथ मॉल में एक रेस्टोरेंट बार के अंदर काम काम करती थी. शनिवार देर रात युवती रेस्टोरेंट बार में आई थी. वहां पार्टी चल रही थी. इसी दौरान युवती की वहां अन्य लोगों से कहासुनी हो गई. अंदेशा है कि उसी की वजह से डिप्रेशन में युवती संदिग्ध हालात में कूद गई. रोहिणी सुसाइड मामले में मृतक युवती के परिवार के लोगों ने बार मालिक पर सवाल उठाए हैं. मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसे रात के वक्त कार्यक्रम के बाद भी वहां रखा गया और किसी काम के लिए मजबूर किया गया आखिर में उसे सुसाइड करना पड़ा.

हेल्‍पलाइन :

1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com

2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गुरुग्राम पुलिस को अपने ही IPS अधिकारी की तलाश, 20 करोड़ की चोरी के मामले में हैं फंसे