सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपी लड्डन मियां ने किया सरेंडर

सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपी लड्डन मियां ने किया सरेंडर

लड्डन मियां...

सीवान:

सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपी लड्डन मियां ने आज आत्मसमर्पण कर दिया। लड्डन मियां पूर्व राष्ट्रीय जनता दल सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का करीबी माना जाता है। इस हत्याकांड से जुड़े ज़्यादातर शूटर्स ने सुपारी देने वाले के रूप में लड्डन मियां का नाम लिया था। आत्मसमर्पण करने के बाद लड्डन मियां ने कहा कि उनका इस हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है। इससे पहले 25 मई को मामले से जुड़े पांच शूटर्स को गिरफ़्तार किया गया था।

राजदेव रंजन के सिर और गर्दन में मारी गई थी गोलियां
हिन्दी दैनिक 'हिंदुस्तान' के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन को सिर और गर्दन में गोलियां मारी गई थीं। जिससे उनकी मौत हो गई। राजदेव रंजन 24 वर्षों से पत्रकारिता कर रहे थे।

जब फोटो बनी मुसीबत
बता दें कि इसी साल अप्रैल में लालू यादव की आरजेडी में शहाबुद्दीन को पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी समिति का सदस्य बनाया गया था। मार्च में एक आरजेडी मंत्री ने तब सरकार के लिए मुसीबत खड़ी कर दी थी जब उन्होंने जेल में बंद शहाबुद्दीन के साथ अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। तस्वीर में शहाबुद्दीन ने मंत्री के कंधे पर हाथ रखा हुआ था और एक और नेता के साथ मिलकर यह तीनों जेल के नियमों के विरुद्ध नाश्ते-पानी का मज़ा ले रहे थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com