क्या बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की जिंदगी पर आधारित है 'रंगबाज 3' ? एक्टर ने बताया कहानी का पूरा सच

क्राइम ड्रामा वेब सीरीज रंगबाज का तीसरा सीजन जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाला है. रंगबाज के इस नए सीजन का नाम डर की राजनीति है, जिसमें अभिनेता विनीत कुमार सिंह और अभिनेत्री आकांक्षा सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

क्या बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की जिंदगी पर आधारित है 'रंगबाज 3' ? एक्टर ने बताया कहानी का पूरा सच

रंगबाज डर की राजनीति

नई दिल्ली:

क्राइम ड्रामा वेब सीरीज रंगबाज का तीसरा सीजन जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाला है. रंगबाज के इस नए सीजन का नाम डर की राजनीति है, जिसमें अभिनेता विनीत कुमार सिंह और अभिनेत्री आकांक्षा सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. बीते दिनों रंगबाज-डर की राजनीति का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. ट्रेलर देखकर पता चलता है कि यह वेब सीरीज बिहार के एक गैंगस्टर-राजनेता की कहानी बताती है. वहीं कुछ लोगों को सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद लग रहा है कि यह बिहार के बाहुबली गैंगस्टर और नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की जिंदगी पर आधारित है.

इस पर अब खुद विनीत सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'यह 'एक काल्पनिक कहानी है. हां, ऐसे कई जगह हैं जहां आपको लग सकता है कि यह किसी चीज के समान है, लेकिन यह दुनिया हमने बनाई है पूरी तरह से काल्पनिक है. इसका किसी से कोई लेना-देना नहीं है. हम सिर्फ एक अच्छी कहानी बताने की कोशिश कर रहे हैं. यह एक मनोरंजक कहानी है लेकिन इसका वास्तविक व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है.'

इसके अलावा विनीत कुमार सिंह ने रंगबाज-डर की राजनीति को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि गैंगस्टर ड्रामा में विनीत की यह पहली उपस्थिति नहीं है. वह अनुराग कश्यप की कल्ट और क्लासिक फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में गैंगस्टर का रोल कर चुके हैं. जिसमें उन्होंने सरदार खान (मनोज बाजपेयी) के बड़े बेटे और फैजल खान (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के भाई दानिश खान की भूमिका निभाई थी। बात करें रंगबाज-डर की राजनीति की तो यह वेब सीरीज 29 जुलाई को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र