किशनगंज में बम विस्फोट, हादसे में बीजेपी नेता पवन सिंह का बेटा जख्मी

बीजेपी नेता पवन सिंह के आवास पर मिट्टी भराई का काम चल रहा था. उसी दौरान बम विस्फोट हुआ जिसकी चपेट में पवन सिंह का 11 वर्षीय बेटा आर्यन सिंह आ गया. इस विस्फोट में आर्यन का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया है.

किशनगंज में बम विस्फोट, हादसे में बीजेपी नेता पवन सिंह का बेटा जख्मी

किशनगंज पुलिस पूरे मामले पर जांच में जुटी हुई है 

किशनगंज :

बिहार के किशनगंज (KishanGanj) जिले के टाउन थाना इलाके के धर्मगंज में शनिवार को मोहल्ले में हुए बम विस्फोट (Bomb explosion) से पूरा इलाका दहल गया. जानकारी के अनुसार बेजेपी नेता पवन सिंह के आवास पर मिट्टी भराई का काम चल रहा था. उसी दौरान बम विस्फोट हुआ जिसकी चपेट में पवन सिंह का 11 वर्षीय बेटा आर्यन सिंह आ गया. इस विस्फोट में आर्यन का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया है. आनन फानन मैं परिजनों द्वारा आर्यन को स्थानीय एमजीएम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया. स्थानीय लोगों ने बताया विस्फोट इतना तीव्र था कि आस पास के घर से लोग सड़क पर निकल आए.

बिहार: नेपाल के तराई क्षेत्र में बारिश से किशनगंज में हर तरफ पानी ही पानी, घर छोड़ ऊंचे स्‍थान पर शरण लिए हैं ग्रामीण

लोगो ने बताया कि पवन सिंह के यहां मिट्टी भराई का काम चल रहा था और उसी मिट्टी में बम आया था. जिसे उत्सुकता से आर्यन ने खेल-खेल में उठा लिया और तभी बम विस्फोट हो गया. विस्फोट में आर्यन को गंभीर चोट लगी है और उसके हाथ की कई उंगलियां क्षतिग्रस्त हो गई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर सदर थाना अध्यक्ष सतीश हिमांशु एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे हुए हैं और घटनास्थल से बम के अवशेष को एकत्रित किया गया है. फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस जांच में जुटी हुई है .

बिहार के जिस थानेदार की बंगाल में हुई थी पीट-पीटकर हत्या, एक दिन बाद उनकी मां का भी हुआ निधन

जांच के बाद ही इस बात का खुलासा होगा कि आखिर बम भाजपा नेता के आवास पर कैसे पहुंचा . विस्फोट के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है . मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है . पुलिस द्वारा जल्द ही पूरे मामले के खुलासे की बात कही जा रही है . एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने कहा कि बम था या पटाखा सभी बिंदुओ पर जांच की जा रही है एवं जांच के बाद ही खुलासा होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार : फिर सवालों में शराबबंदी, NFHS की रिपोर्ट से उठ रहे सवाल