बिहार के जिस थानेदार की बंगाल में हुई थी पीट-पीटकर हत्या, एक दिन बाद उनकी मां का भी हुआ निधन

बिहार के किशनगंज जिला के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की शनिवार को पश्चिम बंगाल में हत्या के एक दिन बाद उनकी 75 साल की मां उर्मिला देवी का रविवार को निधन हो गया.

बिहार के जिस थानेदार की बंगाल में हुई थी पीट-पीटकर हत्या, एक दिन बाद उनकी मां का भी हुआ निधन

बेटे के शहीद होने की खबर मिलने के बाद से ही अश्विनी कुमार की मां की तबियत बिगड़ने लगी थी

खास बातें

  • अश्विनी कुमार के निधन के एक दिन बाद मां का भी हुआ देहांत
  • बेटे के साथ हुई अनहोनी जानकार वियोग में टूट गई मां
  • दिवंगत थाना प्रभारी की मां की मौत से लोगों का गुस्सा फूटा
पूर्णिया/किशनगंज:

बिहार के किशनगंज जिला के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की शनिवार को पश्चिम बंगाल में हत्या के एक दिन बाद उनकी 75 साल की मां उर्मिला देवी का रविवार को निधन हो गया. पुत्र वियोग में उर्मिला देवी ने दम तोड़ दिया. बेटे के शहीद होने की खबर मिलने के बाद से ही अश्विनी कुमार की मां की तबियत बिगड़ने लगी थी. उनकी मां उर्मिला देवी ने जानकीनगर थाना अंतर्गत अभयराम चकला पंचायत के पांचू मंडल टोला स्थित अपने घर में रविवार की सुबह अंतिम सांस ली. दिवंगत थाना प्रभारी की मां की मौत होने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उनके गांव में इकट्ठा होने लगे. लोगों ने थाना प्रभारी की हत्या मामले की जांच हाईकोर्ट की निगरानी में CBI से कराने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. 

मौके पर मौजूद बनमनखी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विभाष कुमार द्वारा लोगों को समझाने के बाद ग्रामीणों ने मां-बेटे का एकसाथ अंतिम संस्कार किया. इस बीच, पूर्णिया प्रमंडल के पुलिस महानिरीक्षक सुरेश कुमार चौधरी के आदेश पर किशनगंज के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने अश्विनी कुमार के साथ पड़ोसी राज्य में छापेमारी करने गए किशनगंज के अंचल निरीक्षक मनीष कुमार, सिपाही राजू सहनी, अखिलेश्वर तिवारी, प्रमोद कुमार पासवान, उज्जवल कुमार पासवान, सुनील चौधरी एवं सुशील कुमार को कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है . 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि अश्विनी कुमार पर पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के गोवालपोखर थाना क्षेत्र में भीड़ ने उस समय हमला कर दिया था, जब वह बिहार पुलिस की एक टीम के साथ बाइक लूट के एक मामले में पूछताछ करने वहां गए थे. हमले में उनकी मौत हो गई. मामले में मुख्य आरोपी फिरोज आलम, अबुजर आलम और सहीनुर खातून की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)