केरल: कांग्रेस सांसद व कार्यकर्ताओं को होटल के अंदर बैठने की इजाजत देने पर मामला दर्ज

कोविड-19 संबंधी स्वास्थ्य नियमों का कथित रूप से उल्लंघन करने और रेस्तरां के अंदर लोगों को बैठने देने को लेकर हमने होटल के विरूद्ध एक मामला दर्ज किया है.

केरल: कांग्रेस सांसद व कार्यकर्ताओं को होटल के अंदर बैठने की इजाजत देने पर मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पलक्कड़ :

केरल पुलिस () ने पलक्कड़ के समीप के एक होटल के विरूद्ध रेस्तरां के अंदर अलाथुर की कांग्रेस सांसद राम्या हरिदास और पार्टी कार्यकर्ताओं को बैठने की अनुमति देने पर रविवार को कथित रूप से कोविड-19 स्वास्थ्य नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया. रविवार शाम को एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा था जिसमें एक युवक पलक्कड़ के समीप चंद्रनगर में एक होटल के अंदर मौजूद सांसद एवं उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं से सवाल करता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘ कोविड-19 संबंधी स्वास्थ्य नियमों का कथित रूप से उल्लंघन करने और रेस्तरां के अंदर लोगों को बैठने देने को लेकर हमने होटल के विरूद्ध एक मामला दर्ज किया है.'' वीडियो में सांसद, पूर्व कांग्रेस विधायक वी टी बलराम और जिले के अन्य कांग्रेस नेता एक मेज के चारों ओर बैठे नजर आ रहे है और मेज पर सभी के सामने पानी एक एक गिलास दिख रहा है.

गुजरात : इंस्पेक्टर ने बीवी की हत्या कर जलाया शव, पुलिस अधिकारी के साथ कांग्रेस नेता भी गिरफ्तार

युवक सांसद से कोविड-19 स्वास्थ्य नियमों का उल्लंघन करने को लेकर सवाल करता हुआ नजर रहा है जिसपर सांसद यह जवाब देती दिख रही हैं कि उन्होंने एक पार्सल का आर्डर दिया था और वह उसी का इंतजार कर रही हैं. इस पर युवक यह कहता हुआ नजर आता है कि केरल में किसी भी रेस्तरां में किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है.बाद में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है जिसमें सांसद के पार्टी कार्यकर्ता उस युवक के साथ कथित रूप से दुर्व्यहार करते नजर आ रहे हैं जिसने यह वीडियो बनाया.

'CM बनने के लिए मारना चाहते हैं मुझे' : छत्तीसगढ़ कांग्रेस MLA ने अपने ही मंत्री पर लगाया हमले का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच सांसद ने कहा, ‘‘ मैं पार्सल लेने गयी थी. मेरे पैरे में दर्द था जिस वजह से मैं देर तक खड़े रहने में असमर्थ थी. चूंकि वर्षा हुई और पार्सल में कुछ वक्त लग गया तो मुझे मेरी सेहत को ध्यान में रखकर बैठने की अनुमति दी गयी.''
उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने युवक से दुर्व्यवहार किया. पुलिस ने कहा कि युवक का यहां जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)