गुजरात : इंस्पेक्टर ने बीवी की हत्या कर जलाया शव, पुलिस अधिकारी के साथ कांग्रेस नेता भी गिरफ्तार

किरीट सिंह जडेजा नाम के शख्स को भी हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. उसने 2020 में कांग्रेस के टिकट पर करजन विधानसभा का उपचुनाव लड़ा था लेकिन हार गया था.

गुजरात : इंस्पेक्टर ने बीवी की हत्या कर जलाया शव, पुलिस अधिकारी के साथ कांग्रेस नेता भी गिरफ्तार

किरीट सिंह जडेजा ने करजन विधानसभा का उपचुनाव लड़ा था लेकिन हार गया था.

अहमदाबाद:

अहमदाबाद की अपराध शाखा ने गुजरात पुलिस के एक निरीक्षक को अपनी पत्नी की हत्या कर अपने एक साथी की मदद से शव को जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला वडोदरा के करजन इलाके से करीब डेढ़ महीने से लापता थी. अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया कि किरीट सिंह जडेजा नाम के शख्स को भी हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. उसने 2020 में कांग्रेस के टिकट पर करजन विधानसभा का उपचुनाव लड़ा था लेकिन हार गया था.

अहमदाबाद अपराध शाखा के निरीक्षक डीबी बराद ने कहा, 'वडोदरा ग्रामीण पुलिस के निरीक्षक अजय देसाई को चार और पांच जून की दरमियानी रात को अपनी पत्नी स्वीटी पटेल की हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. उसने पड़ोसी भरूच जिले के दहेज राजमार्ग पर अटाली गांव में जडेजा के निर्माणाधीन होटल में उसका शव जला दिया. करजन थाने में दर्ज प्राथमिकी में देसाई और जडेजा पर हत्या और सबूत नष्ट करने के अलावा अन्य धाराओं में आरोप लगाया गया है.'

गुजरात : लीक हो रही थी गैस, पड़ोसी ने बताया तो बत्ती जलाने पर हुआ विस्फोट, 4 बच्चों समेत 9 की मौत

मामला एक सप्ताह पहले अपराध शाखा को सौंपा गया था और राज्य के आतंकवाद विरोधी दस्ते ने जांच में सहायता की.

अपराध शाखा के एक बयान में कहा गया है कि चार और पांच जून की दरमियानी रात को देसाई का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बयान के मुताबिक, 'देसाई ने पांच जून की सुबह शव को कंबल से ढककर अपने चार पहिया वाहन में डाल दिया. इसके बाद, लगभग सुबह साढे 11 बजे उसने महिला के भाई को सूचित किया कि स्वीटी लड़ाई के बाद से लापता है. इसके बाद देसाई ने दहेज राजमार्ग पर अटाली गांव में एक निर्माणाधीन होटल के पिछले हिस्से में शव को जलाकर ठिकाने लगा दिया जिसमें उसने जडेजा की मदद ली.'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)