'कसौटी जिंदगी की' फेम ऐक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, लगा छेड़छाड़ का गंभीर आरोप

जाने-माने टीवी ऐक्टर प्राचीन चौहान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभिनेता पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगे हैं. मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में पीड़िता द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अभिनेता के खिलाफ यह कार्रवाई की है.

'कसौटी जिंदगी की' फेम ऐक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, लगा छेड़छाड़ का गंभीर आरोप

टीवी ऐक्टर प्राचीन चौहान छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार.

मुंबई:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने टीवी अभिनेता प्राचीन चौहान (Pracheen Chauhan) को गिरफ्तार किया है. अभिनेता प्राचीन चौहान ने टीवी की दुनिया में  एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi Ki) से डेब्यू किया था. अभिनेता पर एक लड़की ने छेड़छाड़ (Molestaion Charges) के गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता की शिकायत पर मुंबई की मलाड ईस्ट पुलिस ने आरोपी अभिनेता पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है. आज शनिवार को आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. 

 


आरोपी प्राचीन चौहान ने 1 जुलाई को मालाड पूर्व के अपने घर मे पार्टी रखी थी. जिसमें आरोपी ने 22 साल की पीड़ित व साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस को बुलाया था. लेकिन पार्टी में पीड़िता अकेली न जाकर अपनी एक सिंगर दोस्त के साथ गयी. पार्टी में प्राचीन ने शराब पी ली थी और डांस करने के बहाने पीड़ित लड़की को छेड़ने लगा. जब लड़की ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने लड़की को थप्पड़ मार दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिसके बाद पीड़ित लड़की अपनी सिंगर दोस्त के साथ पार्टी से घर चली गयी और दूसरे दिन 2 जुलाई को कुरार पुलिस स्टेशन में जाकर आईपीसी की धारा 354, 342, 323 और 506(2) के तहत मामला दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी प्राचीन चौहान को दो जुलाई की रात गिरफ्तार किया. शनिवार को आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की और आरोपी दोनों एक दूसरे को करीब डेढ़ साल से जानते हैं, दोनों की दोस्तो इंस्टाग्राम से हुई थी.