विज्ञापन
This Article is From Apr 11, 2020

कर्नाटक में बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन की उड़ाईं धज्ज‍ियां, समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन

Karnataka Coronavirus Updates: विधायक ने सबके साथ न सिर्फ केक काटा बल्कि सभी समर्थकों को बिरयानी भी खिलाई. मजे की बात यह है कि विधायक ने खुद हाथों में दस्ताने पहन रखे थे.

कर्नाटक में बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन की उड़ाईं धज्ज‍ियां, समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन
Coronavirus Updates: लॉकडाउन के बावजूद समर्थकों के साथ जन्मदिन मनाते बीजेपी विधायक एम जयराम
बेंगलुरू:

Karnataka Coronavirus Updates: कर्नाटक में टुमकुर जिले के तुरुवेकेर में बीजेपी विधायक एम जयराम ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए देश में जारी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की परवाह न करते हुए अपना जन्मदिन मनाया जिसमें बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी शामिल हुए. उन्होंने सबके साथ न सिर्फ केक काटा बल्कि सभी समर्थकों को बिरयानी भी खिलाई. मजे की बात यह है कि विधायक ने खुद हाथों में दस्ताने पहन रखे थे. गौरतलब है कि कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर रखा है जो 14 अप्रैल तक जारी रहेगा. हालांकि कई राज्य उसे और आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं क्योंकि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

कर्नाटक की बात करें तो शुक्रवार को यहां कोरोनावायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आने के साथ राज्य में इस महामारी के रोगियों की कुल संख्या 200 के पार पहुंच गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को अपने बुलेटिन में कहा, ‘‘10 अप्रैल को शाम पांच बजे तक राज्य में कोविड-19 के कुल 207 मामलों की पुष्टि हुई है.'' विभाग ने बताया कि इनमें से छह रोगियों की मृत्यु हो चुकी है और 34 को अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है. इसने कहा कि 167 सक्रिय मामलों में से 163 रोगी (एक गर्भवती महिला सहित) अस्पतालों में पृथक वास में हैं और उनकी हालत स्थिर है. वहीं, चार रोगी आईसीयू में हैं. दस नए मामलों में नौ उन रोगियों के संपर्क में आए लोग हैं जो पहले ही इस वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. इनमें एक व्यक्ति ऐसा भी है जो गंभीर श्वसन संक्रमण का रोगी था. इन 10 मामलों में दो बच्चे-आठ वर्षीय एक लड़का और 11 वर्षीय एक लड़की भी शामिल हैं.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 206 लोगों की मौत हो चुकी है और 6761 लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में इजाफा होता जा रहा है. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 896 मामले सामने आए हैं, जो अब तक सबसे ज्यादा हैं. वहीं 206 लोगों की मौत हो गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
कर्नाटक में बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन की उड़ाईं धज्ज‍ियां, समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com