कंगना रनौत को दी जाएगी वाई-कैटेगरी की सुरक्षा : सरकारी सूत्र

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रही तनातनी के बीच सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि कंगन को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी.

कंगना रनौत को दी जाएगी वाई-कैटेगरी की सुरक्षा : सरकारी सूत्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रही तनातनी के बीच सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि कंगना  (Kangana Ranaut) को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी. बता दें कि सुशांत की मौत के मामले को लेकर शुरू हुई बयानबाजी के बीच कंगना ने मुंबई की तुलना PoK से की थी, जिसके बाद संजय राउत की तरफ से सख्त लहजे में बयान दिए गए थे. सूत्रों के अनुसार इस पूरे प्रकरण को देखते हुए कंगना  (Kangana Ranaut) को सुरक्षा दी जा रही है. संजय राउत और कंगना के बीच चल रही बयानबाजी का असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: संजय राउत के बयान पर कंगना रनौत का पलटवार, कहा- आपने कहा आप मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मैं आ रही हूं...देखें Video

गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार कंगना के साथ एक PSO (पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर) रहेगा. इसके 11 पुलिसकर्मी रहेंगे जिनमें कुछ कमांडोज भी शामिल होंगे. बता दें कि कंगना ने दावा किया था कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें मुंबई न लौटने को कहा है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने चुनौती देते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई लौट रही हैं. इसी मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा था कि एक्ट्रेस की सुरक्षा मुहैया करानी जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें: मुंबई : शिवसेना की धमकी के बाद BJP के मंत्री ने की कंगना रनौत की सुरक्षा की मांग


विवाद बढ़ने के बाद संजय राउत ने कहा था कि अगर कंगना माफी मांगती हैं तो मैं भी माफी के बारे में सोचूंगा. इसके बाद कंगना की तरफ से एक वीडियो जारी करके कहा गया कि मैं 9 सितंबर को आ रही हूं, आप लोगों ने कहा आप मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार देंगे. तो चलिए 9 सितंबर को मिलते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: कंगना रनौत के बयान पर राजनीति तेज़