कंगना रनौत को जावेद अख्तर के मानहानि केस में राहत देने से कोर्ट का इनकार

अदालत ने इस याचिका पर कहा कि उन्हें विशेष परिस्थितियों में ही कोर्ट में आने को लेकर छूट दी जाएगी. इसमें शिकायतकर्ता (Javed Akhtar) और आरोपी (Kangana Ranaut) दोनों की सहमति देखी जाएगी

कंगना रनौत को जावेद अख्तर के मानहानि केस में राहत देने से कोर्ट का इनकार

Kangana Ranaut को मानहानि केस में नहीं मिली पेशी से राहत

मुंबई:

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि के मामले में कोर्ट ने उन्हें अतिरिक्त राहत देने से इनकार कर दिया है. कंगना ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में याचिका दाखिल की थी कि उन्हें मानहानि के इस मामले में कोर्ट में नियमित तौर पर उपस्थिति से छूट दी जाए. अदालत ने इस याचिका पर कहा कि उन्हें विशेष परिस्थितियों में ही कोर्ट में आने को लेकर छूट दी जाएगी.  इसमें शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों की सहमति देखी जाएगी. कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई अब 7 अप्रैल तक स्थगित कर दी है. 

गौरतलब है कि जावेद अख्तर की ओर से  दायर मानहानि के एक मामले में एक्‍टर कंगना रनौतके पेश नहीं होने पर मुम्बई की एक कोर्ट ने पिछले साल मार्च में  उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था. अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने एक फरवरी को रनौत को समन जारी कर एक मार्च को अदालत के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था.कंगना के अदालत में पेश नहीं होने पर मजिस्ट्रेट आरआर खान ने अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी करते हुए मामले को सुनवाई के लिए 26 मार्च के लिए सूचीबद्ध कर दिया था. बाद में कंगना इस मामले में कोर्ट में पेश हुई थीं.

- ये भी पढ़ें -

* "अच्छा है किसी ने मेरे काम को पहचाना": पद्म भूषण मिलने पर बोले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद
* "'दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए बैटरी...' : नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP पर बोला हमला
* "जब चुनाव चल रहे थे तो पेट्रोल-डीजल के दाम नियंत्रण में कैसे थे : मनोज झा का सरकार से सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार में तीन दिनों में 30 लोगों की मौत, परिजन बोले- शराब पीने से गई जान