'दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए बैटरी...' : नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP पर बोला हमला

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया है कि दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए नई बैटरी मिल गई है. ये बैटरी अब टिमटिमा रही है. हरभजन सिंह अपवाद हैं बस. बाकी सब दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए बैटरी हैं. ये पंजाब के साथ धोखा है.

'दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए बैटरी...' : नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP पर बोला हमला

नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

आप ने पंजाब राज्यसभा (Rajya Sabha Elections) जाने वाले उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. इनमें पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का भी नाम है. उधर, इस मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला बोला है. उनका आरोप है कि राज्यसभा के उम्मीदवारों के जरिए दिल्ली में बैठे लोग पंजाब सरकार को कंट्रोल करना चाहते हैं.

हालांकि सिद्धू ने हरभजन सिंह को राज्यसभा के लिए अच्छी च्वाइस बताया है. सिद्धू ने ट्वीट किया है कि दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए नई बैटरी मिल गई है. ये बैटरी अब टिमटिमा रही है. हरभजन सिंह अपवाद हैं बस. बाकी सब दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए बैटरी हैं. ये पंजाब के साथ धोखा है.

बता दें कि आप ने राज्यसभा के लिए हरभजन सिंह, पंजाब के सह प्रभारी राघव चढ्ढा और तीसरा नाम IIT दिल्ली के प्रोफेसर डा. संदीप पाठक का नाम भेजने का ऐलान किया है. वहीं चौथा नाम अशोक मित्तल का है, जो कि लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के फाउंडर हैं. जबकि आम आदमी पार्टी की तरफ से पंजाब से पांचवें राज्यसभा उम्मीदवार संजीव अरोड़ा है, जो कि एक बड़े उद्योगपति हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को भारी जीत के साथ 92 सीटें मिली हैं. इससे राज्यसभा में उसकी ताकत भी बढ़ना तय माना जा रहा है. उसने जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रणनीतिकारों को राज्यसभा के लिए नामित किया है. राज्य के 7 राज्यसभा सदस्यों में से 5 का कार्यकाल 9 अप्रैल के दिन खत्म हो रहा है. 31 मार्च को राज्य में राज्यसभा के लिए चुनाव प्रस्तावित हैं.