कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उठाया क्रिकेट मैच का लुत्फ, देखें VIDEO

सिंधिया जहां टि्वटर पर लोगों द्वारा दी गई शुभकामनाओं पर आभार व्यक्त कर रहे थे, वहीं इसी बीच उन्होंने एक वीडियो भी टि्वटर पर शेयर किया, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं.

कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उठाया क्रिकेट मैच का लुत्फ, देखें VIDEO

वीडियो टि्वटर पर शेयर किया गया है.

खास बातें

  • सिंधिया को कांग्रेस ने बनाया महासचिव
  • पूर्व उत्तर प्रदेश की दी कमान
  • प्रियंका गांधी को भी बनाया महासचिव
नई दिल्ली:

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)को कांग्रेस (Congress) नेतृत्व ने महासचिव बनाकर पश्चिमी यूपी की कमान सौंपी हैं. कांग्रेस के इस ऐलान के बाद सिंधिया ने मध्य प्रदेश में अपने क्षेत्र में क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाया. ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को भी कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाया गया है, उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है. प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में यह एंट्री है. वहीं राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए मना लिया था, उसके बाद उन्हें पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. 

सिंधिया जहां टि्वटर पर लोगों द्वारा दी गई शुभकामनाओं पर आभार व्यक्त कर रहे थे, वहीं इसी बीच उन्होंने एक वीडियो भी टि्वटर पर शेयर किया, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सिंधिया ने लिखा, 'अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट में उपस्थित होकर युवा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनके आग्रह पर बैटिंग कर क्रिकेट का लुत्फ उठाया.'

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा दांव: सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री, महासचिव बनाई गईं, मिली यह अहम जिम्मेदारी

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंधिया ने बल्ला घुमाकर कोई बड़ा शॉट लगाया. इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने ताल्लियां बजाई. सिंधिया मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व चीफ भी हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया चार बार से गुना सीट से सांसद हैं. यह उन सीटों में शामिल है, जहां 2014 में मोदी लहर के दौरान भी भाजपा नहीं जीत पाई थी. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया की शिवराज सिंह चौहान से बंद कमरे में मुलाकात, 45 मिनट चली बैठक, चर्चाएं जोरों पर

धवार को कांग्रेस के बड़े ऐलान के बाद सिंधिया ने ट्वीट किया था, 'मुझमें भरोसा जताने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी का शुक्रिया, पश्चिमी यूपी में पार्टी को मजबूत करने के लिए अपनी क्षमता के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करूंगा.' बता दें, राहुल गांधी ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी बहन प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को यूपी में दो महीने के लिए नहीं भेजा है, उन्हें एक मिशन पर भेजा गया है. मुझे उम्मीद है कि दोनों ही पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

CM गहलोत के शपथ ग्रहण में जब सारे मतभेद भूल वसुंधरा ने भतीजे ज्योतिरादित्य को लगाया गले

VIDEO-लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा दांव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com