विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2018

जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...

जेट एयरवेज़ (Jet Airways flight) के यात्रियों के नाक-कान से बहने लगा खून, केबिन प्रेशर बरकरार रखना भूल गया था क्रू, उड़ान वापस मुंबई उतारी गई

Read Time: 4 mins
जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...
Jet Airways के विमान में 30 यात्री बीमार
मुंबई: जेट एयरवेज की फ्लाइट  (Jet Airways flight) में क्रू की एक अजीब गलती की वजह से करीब सौ से अधिक यात्रियों की जान पर बन आई. क्रू की गलती के कारण करीब 30 यात्रियों के नाक और कान से खून बहने लगा, जिसकी वजह से मुंबई से जयपुर (Jet Airways Mumbai-Jaipur flight) के लिए 166 यात्रियों के साथ उड़ान भरने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट को आज सुबह टेकऑफ के तुरंत बाद वापस मुंबई उतारना पड़ा. अब यह फ्लाइट मुंबई से जयपुर के लिए उड़ान 10:15 बजे टेकऑफ करेगी. यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.

एयर इंडिया के विमान में यात्री की अजीब हरकत, नशे में की महिला की सीट पर पेशाब और फिर...

दरअसल, जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर उड़ान (को टेकऑफ के बाद मुंबई वापस उतारना पड़ा, क्योंकि टेकऑफ के दौरान क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने का स्विच दबाना भूल गया था, जिसकी वजह से 166 में से 30 यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा, और कुछ को सिरदर्द की शिकायत हुई. इन यात्रियों का मुंबई एयरपोर्ट पर ही उपचार किया जा रहा है.
जेट एयरवेज की फ्लाइट 9 डब्ल्यू 697 पर क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने वाला स्विच दबाना भूल गया, जिसकी वजह के करीब 30 यात्रियों के कान और नाक से खून बहने लगे. बताया जा रहा है कि 30 यात्री अभी बीमार हैं, जिनका इलाज चल रहा है. ऑक्सीजन मास्क्स वहां मौजूद थे. कई यात्रियों ने सिरदर्द की शिकायत की. 

इंफाल से दिल्ली आए विमान के टॉयलेट में मिला नवजात बच्चे का शव

हालांकि, अब जेट एयरवेज़ की उस उड़ान के क्रू को ड्यूटी से हटा दिया गया है, जिसमें केबिन प्रेशर बरकरार न रख पाने की वजह से यात्रियों के कान-नाक से खून बहने लगा था, और उसे टेकऑफ के बाद वापस मुंबई उतारना पड़ा था. नागरिक उड्डयन के महानिदेशालय (DGCA) के अनुसार, एयरक्राफ्ट एक्सिडेंट इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो (AAIB) ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

उसी फ्लाइट में इस डरावने पल को महसूस करने वाले सवार यात्री दर्शक हथी ने एक वीडियो ट्वीट किया है. जिसमें यह देखा जा सकता है कि कैसे सभी ऑक्सीजन मास्क पहने हुए हैं.फ्लाइट की वापस मुंबई में लैंडिंग के बाद यात्रियों की तस्वीर...
VIDEO: एयर एशिया के फ्लाइट में यात्रियों से बदसलूकी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Parliament Session 2024 LIVE Updates: ओम बिरला या फिर के.सुरेश, कौन बनेगा लोकसभा स्पीकर? फैसला आज
जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...
स्वर्ण मंदिर परिसर में योग करने पर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के खिलाफ केस दर्ज
Next Article
स्वर्ण मंदिर परिसर में योग करने पर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के खिलाफ केस दर्ज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;