आमिर खान और किरण राव से मिले J&K के उपराज्यपाल, ट्वीट की तस्वीर

अभिनेता इस समय कश्मीर में हैं और उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए स्थान का चयन करने को लेकर बृहस्पतिवार को यहां अमर सिंह कॉलेज का दौरा किया. खान ने हाल में लद्दाख में शूटिंग की थी.

आमिर खान और किरण राव से मिले J&K के उपराज्यपाल, ट्वीट की तस्वीर

आमिर खान ने यहां राजभवन में उपराज्यपाल से मुलाकात की.

नई दिल्ली:

अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने शनिवार को यहां जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की और केंद्र शासित प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए ‘पसंदीदा' जगह बनाने पर चर्चा की. खान ने यहां राजभवन में उपराज्यपाल से मुलाकात की. इसे लेकर उपराज्यपाल ने ट्वीट किया, ‘‘आज मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान और किरण राव से मुलाकात की. हमने जम्मू कश्मीर की नयी फिल्म नीति पर चर्चा की, जो जल्द ही रिलीज होगी. चर्चा के दौरान बॉलीवुड में जम्मू कश्मीर को फिर से पसंदीदा फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने पर भी ध्यान केंद्रित किया गया.''

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम संग टेबल टेनिस खेलते आए नजर, देखें Photos

अभिनेता इस समय कश्मीर में हैं और उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए स्थान का चयन करने को लेकर बृहस्पतिवार को यहां अमर सिंह कॉलेज का दौरा किया. खान ने हाल में लद्दाख में शूटिंग की थी.

आमिर खान और किरण राव 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर डांस करते आए नजर, देखें Video

आमिर खान और किरण राव ने इस महीने की शुरुआत में अलग होने की घोषणा की थी. बता दें कि दोनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर एक साथ काम कर रहे हैं, जो उनका ज्वाइंट प्रोडक्शन है. वे लद्दाख में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में कारगिल भी गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com