आमिर खान और किरण राव 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर डांस करते आए नजर, देखें Video

'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) पारंपरिक परिधान पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

आमिर खान और किरण राव 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर डांस करते आए नजर, देखें Video

डांस करते नजर आए आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao)

खास बातें

  • डांस करते दिखे आमिर और किरण
  • पारंपरिक लिबास पहने आए नजर
  • लाल सिंह चड्ढा के सेट से सामने आई क्लिप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खास सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने किरण राव (Kiran Rao) के साथ तलाक का ऐलान किया था. हालांकि तलाक के बाद भी दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. वहीं अब 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से एक वीडियो सामने आया है जहां आमिर खान और किरण राव पारंपरिक परिधान पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

किरण राव और आमिर खान का डांस वीडियो वायरल 
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर खान और किरण राव ने स्थानीय इलाके की वेशभूषा पहनी हुई है. दोनों लाल रंग के पारंपरिक लिबास में नजर आ रहे हैं. यह वीडियो वाशा गांव का है जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है. वहीं गांव के लोग भी उनका खुलेदिल से उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह लद्दाख का पारंपरिक गीत है. जहां के स्थानीय लोग खास मौके पर जश्न के तरह मनाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुछ दिन पहले भी साथ आए थे नजर 
बता दें कि इससे पहले भी किरण और आमिर साथ नजर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले आई तस्वीर में आमिर खान और नागा चैतन्य मिलिट्री यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. वहीं, किरण राव सिर पर कैप और आंखों में चश्मा लगाए कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. वहीं अब तलाक के बाद यह तीसरी बार है जब आमिर खान और किरण राव साथ में दिखे हैं.