आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम संग टेबल टेनिस खेलते आए नजर, देखें Photos

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की ये तस्वीरें फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के सेट की हैं.

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम संग टेबल टेनिस खेलते आए नजर, देखें Photos

आमिर खान (Aamir Khan) की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • आमिर खान की लेटेस्ट तस्वीरें आईं सामने
  • 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम संग खेला टेबल टेनिस
  • इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हाल ही में किरण राव संग तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में आए थे. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जिसमें वो साथ दिखे. पर्सनल लाइफ के अलावा आमिर खान (Aamir Khan) प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha). आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लद्दाख में कर रहे हैं. अब सेट से कई तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें आमिर फिल्म की टीम संग टेबल टेनिस खेलते दिख रहे हैं.

7851b6lo

पूरे क्रू संग आमिर ने उठाया टेबल टेनिस का लुत्फ
आमिर खान (Aamir Khan) के साथ-साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का पूरे क्रू एक लद्दाख में एक ही इलाके में ठहरें हैं.और यही ही वजह है कि उन्हें एक साथ अच्छा वक्त बिताने का मौका मिल गया है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "लाल सिंह चड्ढा की यूनिट ने हाल ही में अपने लिए टेबल टेनिस टूर्नामेंट की व्यवस्था की थी और आमिर सर से लेकर सेट पर बच्चों तक, पूरी टीम ने इसमें हिस्सा लिया. यह एक बहुत ही आकस्मिक और मजेदार प्रतियोगिता थी." 

mpfshv8o

बीते दिनों भी सेट से वायरल हुई तस्वीरें
आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव की एक झलक हाल ही में हमने उनकी फिल्म के सेट पर लद्दाखी पोशाक पहने हुए भी देखी थी. उन्होंने उस दौरान वहां के स्थानीय लोगों से क्षेत्र का लोक नृत्य सीखा था. वायरल तस्वीरों को देख यह स्पष्ट है कि लाल सिंह चड्ढा की यूनिट शूटिंग के दौरान शानदार वक्त बिता रही है. 

gsn37rf
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर-करीना की जोड़ी फिर लौटी
आमिर खान (Aamir Khan की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म मानी जाने वाली 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में एक बार फिर आमिर-करीना की बहुचर्चित जोड़ी दिखेगी. ये जोड़ी 3 इडियट्स और तलाश के बाद बड़े पर्दे पर वापस कर रही है. फिल्म में साउथ सेंसेशन नागा चैतन्य भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जिनके प्रशंसक अब उन्हें आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने के लिए उत्सुक हैं. यह फिल्म सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्मों में से एक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है.