विज्ञापन
This Article is From Nov 28, 2012

केरल : फिर एक पिता ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास

कोट्टायम: केरल से पिता द्वारा नाबालिग पुत्री के बलात्कार की एक और घटना प्रकाश में आई है। इस बार केरल के कोट्टायम में एक 30 वर्षीय पिता पर अपनी दो नाबालिग पुत्रियों के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

केरल में पिता द्वारा बेटियों से बलात्कार की यह दूसरी घटना सामने आई है। मंगलवार को भी कन्नूर जिले से ऐसा ही मामले की खबर थी जहां पर एक 13 वर्षीय बेटी ने पिता, भाई और चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगया था। लड़की ने अपने स्कूल में टीचर को यह भी बताया कि उसकी बड़ी बहन के साथ भी ऐसा ही होता था जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली थी।

लेकिन, कोट्टायम में इस घटना से जुड़ी सूचना यह भी है कि एक बेटी को पिता के इस घृणित अपराध का शिकार होने से बचाने के लिए दो वर्ष पहले ही एक बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया गया था। यह भी तब हुआ था जब पिता की हवस का शिकार होने से बेटी बच गई थी और उसने अपनी मां से पूरी दास्तां बताई थी। तब से मां ने यह सूचना गुप्त ही रखी थी। लेकिन, अब दूसरी बेटी पर भी इसी प्रकार का हमला होने के बाद मां ने ही पुलिस को सूचना देकर गिरफ्तारी करवाई है।

वहीं, कन्नूर के मामले में मां ने अभी तक अपनी बेटियों का साथ नहीं दिया है। पुलिस के सूत्र बता रहे हैं कि इस मामले में घरवालों का दबाव है कि बेटी परिजनों पर लगाए गए आरोपों को वापस ले ले।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
केरल : फिर एक पिता ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com