दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, नक्सलियों से संबंध भी आए सामने

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात हथियार तस्कर (Arms Smuggler) को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, नक्सलियों से संबंध भी आए सामने

स्पेशल सेल ने कुख्यात हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात हथियार तस्कर (Arms Smuggler) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध हथियार (Illegal arms) और कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी के संबंध नक्सलियों (Naxalites) से लेकर बिहार, दिल्ली सहित अन्य राज्यों के अपराधियों से भी रहे हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटा रही हैं. 

पुलिस ने बिहार के भोजपुर के रहने वाले राम किशन सिंह उर्फ मास्टर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से पुलिस ने .32 बोर की पांच पिस्तौल भी बरामद की है. रामकिशन के पास से पुलिस को 200 जिंदा कारतूस भी मिले हैं.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पूर्व में अपराधियों को हथियारों की तस्करी के मामले में भी शामिल रह चुका है. आरोप है कि उसने बिहार, दिल्ली और एनसीआर के अपराधियों को हथियार सप्लाई किए हैं. वहीं नक्सलियों से भी आरोपी के संबंध सामने आए हैं. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि ओडिशा और गढचिरौली (महाराष्ट्र) के नक्सलियों को भी आरोपी ने हथियार सप्लाई किए थे. 

आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मानकर चल रही है. साथ ही जिन लोगों ने उससे हथियार खरीदे हैं, उनका भी पता लगाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:

इतिहास में दिल्ली दंगों को दिल्ली पुलिस की द्वारा की गई घटिया जांच के लिए याद किया जाएगा : कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस कमिश्नर की नियुक्ति को चुनौती वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब