Delhi News: अवैध हथियारों के 2 तस्कर गिरफ्तार, 5 पिस्टल और 60 कारतूस बरामद

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद अवैध रूप से हथियार की आपूर्ति करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. दोनों उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं

Delhi News: अवैध हथियारों के 2 तस्कर गिरफ्तार, 5 पिस्टल और 60 कारतूस बरामद

दिल्ली पुलिस ने दो अलग-अलग शूट आउट में चार अपराधियों को पकड़ा

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के खिलाफ स्पेशल सेल ने शुक्रवार को कड़ी कार्रवाई की. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम और अपराधियों के बीच शुक्रवार को दो मुठभेड़ हुई. रोहिणी इलाके में शूटआउट के बाद दो लुटेरों और द्वारका इलाके में हथियारों की अवैध रूप से आपूर्ति में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी मेरठ के रहने वाले हैं और यहां किसी लोकल क्रिमिनल को हथियारों की सप्लाई करने आए थे. पुलिस ने इनके पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक, रात करीब 12.30 बजे द्वारका इलाके में स्पेशल सेल की दक्षिणी-पश्चिमी रेंज के साथ मुठभेड़ के बाद अवैध रूप से हथियार की आपूर्ति करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. दोनों उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं और उनका नाम अब्दुल वहाब और फरमान है. वे एक स्थानीय अपराधी को हथियार और कारतूसों की आपूर्ति करने आए थे. उनके पास से 5 पिस्टल और 60 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. शूटआउट में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में जांच चल रही है.

दूसरी घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है. लगभग 9 बजे रोहिणी क्षेत्र में स्पेशल सेल की उत्तरी रेंज टीम के साथ शूट आउट के बाद यशपाल और विक्की नाम के दो लुटेरों/स्नैचरों को पकड़ा गया है. यशपाल लूट और झपटमारी के 15 से अधिक मामलों में शामिल है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com