नीतीश पीएम बने तो बिहार की तरह देश में भी होगा जंगल राज : उमा भारती

नीतीश पीएम बने तो बिहार की तरह देश में भी होगा जंगल राज : उमा भारती

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती (फाइल फोटो)

कटिहार:

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने जेडीयू नेता मनोरमा देवी के बेटे रॉकी कुमार यादव द्वारा 6-7 मई की रात आदित्य कुमार सचदेवा नामक युवक की कथित रूप से गोली मारकर हत्या किए जाने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने नीतीश कुमार पर सत्ता के नशे में चूर होने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि अगर नीतीश कुमार जी प्रधानमंत्री बनते हैं तो बिहार की तरह देश में भी जंगल राज होगा।

पड़ोसी राज्य झारखंड जाते हुए कटिहार में कुछ देर के लिए रुकीं उमा भारती ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जेडीयू नेता के बेटे द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिया जाना यह साबित करता है कि नीतीश के लोग सत्ता के नशे में चूर हैं।

उमा ने नीतीश को चुनौती दी कि उन्होंने शराब के नशे में चूर लोगों को सुधारा है, अब सत्ता के नशे में चूर लोगों को सुधारें। उन्होंने यह भी कहा, 'आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद जी ने नीतीश जी की प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवारी का समर्थन किया है, लेकिन यदि नीतीश जी प्रधानमंत्री बनते हैं तो बिहार की तरह देश में भी जंगल राज होगा।'

उमा ने केंद्र की गंगा नदी सफाई योजना की चर्चा करते हुए कहा कि यह उनकी सरकार की प्राथमिकता है, लेकिन गंगा के प्रति आम लोगों की सोच एवं धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं होगा। गंगा में अस्थि कलश प्रवाहित होते रहेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि गंगा सफाई अभियान की शुरुआत झारखंड से होगी तथा 134 करोड़ रुपये की लागत वाले 'नमामि गंगे' कार्यक्रम से कई लाभ होंगे।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com