यह ख़बर 08 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुझे 'नमोनिया' नहीं, गोवा बैठक में न जाने के अन्य कारण हैं : यशवंत सिन्हा

खास बातें

  • बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने कहा कि वह किन्हीं कारणों से गोवा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हो सके हैं, लेकिन वह किसी 'नमोनिया' के शिकार नहीं हैं। 'नमोनिया' शब्द का आजकल गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में प्रयोग हो रह
नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने शनिवार को कहा कि वह किन्हीं कारणों से गोवा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हो सके हैं, लेकिन वह किसी 'नमोनिया' के शिकार नहीं हैं। 'नमोनिया' शब्द का आजकल गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में प्रयोग हो रहा है।

यशवंत सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा, मुझे 'नमोनिया' नहीं हुआ है। मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं, लेकिन मेरे गोवा नहीं जाने के अन्य कारण हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दिनों 'नमोनिया' शब्द काफी उछला है और यह लालकृष्ण आडवाणी तथा जसवंत सिंह सहित उन बीजेपी नेताओं के संदर्भ में इस्तेमाल हो रहा है, जो यह कहकर गोवा में हो रही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हुए कि वे 'अस्वस्थ' हैं। आडवाणी के अलावा उमा भारती, योगी आदित्यनाथ, शत्रुध्न सिन्हा, जसवंत सिंह और यशवंत सिन्हा गोवा बैठक से अनुपस्थित रहे हैं।