गाजियाबाद : महिला ने आर्थिक तंगी के कारण अपने तीन छोटे बच्चों के साथ खुदकुशी की

गाजियाबाद के लोनी में हुई घटना, मां और बेटे की मौके पर मौत हो गई, अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती की गई दो बेटियों की उपचार के दौरान मौत हुई

गाजियाबाद : महिला ने आर्थिक तंगी के कारण अपने तीन छोटे बच्चों के साथ खुदकुशी की

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के लोनी में एक महिला ने आर्थिक तंगी के कारण अपने तीन छोटे बच्चों के साथ जहर खा लिया. जहर खाने से महिला और उसके तीन वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो बेटियों की इलाज के दौरान दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लोनी की अमन विहार कॉलोनी मैं एक महिला ने अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ जहर खा लिया. जब इसकी सूचना महिला के जेठ को मिली तो वह मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक महिला और उसके तीन वर्षीय बेटे की मौत हो चुकी थी. वहीं पास ही 11 और 6 वर्ष की बेटी तड़प रही थीं. परिवार के लोगों ने दोनों बेटियों को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक महिला का पति पिछले कुछ समय से बीमार चल रहा था जिसके कारण उनके घर की माली हालत ठीक नहीं थी. इसी बात से महिला पिछले कुछ दिनों से परेशान थी. पति की बीमारी के कारण घर की आर्थिक स्थिति खराब होने पर महिला ने इतना बड़ा कदम उठाया और बच्चों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

मां और बेटे की मौके पर मौत हो गई थी अस्पताल में भर्ती दो बेटियों की उपचार के दौरान मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)