गौतम गंभीर को 'ISIS कश्मीर' से मिली जान से मारने की धमकी, घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

गौतम गंभीर ने मध्य दिल्ली डीसीपी श्वेता चौहान को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच जारी है.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को मंगलवार को धमकी भरा मेल आया है. उनको और परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने लिखा है कि ISIS कश्मीर उन्हें खत्म कर देगा. रात में गौतम गंभीर ने मध्य दिल्ली डीसीपी श्वेता चौहान को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच जारी है. पुलिस हर एंगल से इस केस में जांच कर रही है.


बता दें कि गौतम गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था. गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना "बड़ा भाई" कहने पर कहा कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें. गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक "आतंकवादी देश" के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना "शर्मनाक" है. उन्होंने ट्वीट किया, "अपने बेटे या बेटी को सरहद पर भेजें और फिर किसी आतंकवादी राज्य के मुखिया को अपना बड़ा भाई बुलाएं!  उन्होंने कहा कि कि क्या सिद्धू को याद है कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पिछले एक महीने में कश्मीर में हमारे 40 से अधिक नागरिकों और जवानों को मार डाला?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं अरविंद केजरीवाल की अयोध्या यात्रा पर भी उन्होंने निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि  दिल्ली के मुख्यमंत्री राजनीति में “दोहरे मानदंडों” वाली राजनीति कर रहे हैं और राम जन्मभूमि स्थल पर पूजा कर अपने “पापों को धोने का” प्रयास कर रहे हैं.  गंभीर कहा कि सबको पता है कि अरविंद केजरीवाल और उनके साथियों ने विभिन्न अवसरों पर राम मंदिर पर क्या बोला है. अब वह अयोध्या जाकर अपने पाप धोना चाहते हैं.  केजरीवाल राजनीति में पाखंड और दोहरे मानदंड का दूसरा नाम हैं. गंभीर ने ये भी कहा कि कुछ मायनों में एआईएमआईएम जैसी पार्टियां केजरीवाल से बेहतर हैं, क्योंकि वे अपने सांप्रदायिक एजेंडे और काम के प्रति स्पष्ट हैं.