Delhi: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल को बताया 'हाफ रॉबिनहुड', किया यह ट्वीट..

इससे पहले 10 जुलाई को भी गौतम गंभीर ने जल संकट को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार (AAP Government) की आलोचना की थी.

Delhi: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल को बताया 'हाफ रॉबिनहुड', किया यह ट्वीट..

दिल्‍ली में जल संकट को लेकर Gautam Gambhir ने सीएम Arvind Kejriwal पर निशाना साधा है

नई दिल्ली:

Delhi: दिल्‍ली (Delhi) में मॉनसून के 'आंखमिचौली' के बीच देश की राजधानी के कई इलाकों में लोग भीषण जल संकट (Water crisis in Delhi) का सामना कर रहे हैं. कई इलाकों का तो हाल यह है कि 10 से 15 दिन से पानी की सप्‍लाई नहीं हुई है और लोग पानी खरीदने को मजबूर हैं. जल संकट को लेकर पूर्वी दिल्‍ली के बीजेपी सांसद और पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर गौतम गंभीर ने (Gautam Gambhir) पर तंज कसा है. उन्‍होंने सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 'आधा रॉबिनहुड' (HALF ROBIN HOOD) बताया है. दरअसल 'गौती' ने वसंत विहार इलाके में जल समस्‍या पर केंद्रित एक न्‍यूज आइटम को अटैच करके एक ट्वीट किया है जिसमें जल संकट के लिए दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल और आप सरकार पर निशाना साधा गया है. ट्वीट में गंभीर ने लिखा, 'अरविंद केजरीवाल हाफ रॉबिनहुड हैं, वे अमीरों से लेते हैं लेकिन इसे गरीबों को नहीं देते.'

hbu96708

पुरानी कहानियों के मुताबिक, रॉबिनहुड ऐसा लुटेरा था, जो अमीरों को लूटकर गरीबों की मदद किया करता था. गौरतलब है कि गंभीर को दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल के मुखर आलोचकों में शुमार किया जाता है, इससे पहले भी 10 जुलाई को उन्‍होंने जल संकट को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार (AAP Government) की आलोचना की थी. गौतम ने अपने उस ट्वीट में लिखा था, '‘आप' पर भरोसा कर के दिल्ली शर्म से पानी पानी हो गई!'. इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने 'दिल्‍ली मांगे साफ पानी'  हैशटैग का इस्‍तेमाल भी किया था.

उत्तराखंड : कांवड़ यात्रा पर लगी रोक, CM बोले- भगवान को भी अच्छा नहीं लगेगा अगर किसी की जान जाए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, दिल्‍ली में जारी जलसंकट से जल्‍द ही राहत मिलने की उम्‍मीद बंधी है. हरियाणा सरकार ने दिल्ली (Delhi) के लिए 16,000 क्यूसेक पानी यमुना में छोड़ दिया है. दिल्ली जलबोर्ड उपाध्यक्ष राघव चड्डा के मुताबिक, ये पानी अगले तीन से चार दिन में दिल्ली पहुंच जाएगा. ये पानी दिल्ली पहुंचने से दिल्ली का जल संकट समाप्त हो जाएगा.