"कानून का पालन कर रहे": बीजेपी नेता नारायण राणे की तुरंत गिरफ्तारी के आदेश पर बोले पुलिस अफसर

Narayan Rane News : बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को थप्पड़ मारने वाले अपने बयान के जरिये सनसनी मचा दी है. भारत की आजादी का वर्ष न पता होने के सवाल को लेकर राणे ने यह टिप्पणी की थी. 

नाशिक के शीर्ष पुलिस अफसर ने राणे (Narayan Rane) की तुरंत गिरफ्तारी का आदेश दिया है.

मुंबई:

नाशिक के पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे (Union Minister and BJP leader Narayan Rane) पर दर्ज एफआईआर के बाद उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया था. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने के उनके कथित बयान को लेकर राज्य की सियायत में उबाल आ गया है. अधिकारियों का कहना है कि नाशिक पुलिस की एक टीम सुबह रत्नागिरि जिले के लिए रवाना हो गई, जहां नारायण राणे फिलहाल जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) निकाल रहे हैं.

राणे ने रायगड जिले में सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कहा था, "यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को देश की आजादी का वर्ष नहीं पता है. वो स्वतंत्रता दिवस पर अपने भाषण के दौरान पीछे मुड़कर इस बारे में जानकारी लेते रहे. लेकिन अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोर का थप्पड़ लगा देता". बीजेपी नेता ने दावा किया कि शिवसेना प्रमुख (Shiv Sena Chief) उद्धव ठाकरे 15 अगस्त को अपने भाषण के दौरान भारत की आजादी का साल भूल गए थे.

BJP नेता राणे के अनुसार, उद्धव ठाकरे को स्वतंत्रता का सही वर्ष पता करने के लिए अपने सहयोगियों का सहारा लेना पड़ा. नाशिक शहर के शिवसेना प्रमुख ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. कानून-व्यवस्था को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ने केंद्रीय मंत्री की तुरंत गिरफ्तारी और मामले की जांच का निर्देश दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाशिक पुलिस टीम को नारायण राणे को गिरफ्तार करने और उन्हें कोर्ट में पेश करने को कहा गया है. लेकिन इसके लिए नियमों का पूरी तरह से पालन करने की भी हिदायत दी गई है.