टॉप 5 खबरें : शशि थरूर ने UN में सुषमा स्वराज के भाषण पर उठाए सवाल, PM मोदी ने पाकिस्तान को दी चेतावनी

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि कि भारत की सकारात्मक और रचनात्मक छवि बनाने के बजाए संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का भाषण बीजेपी के वोटरों के लिए था.

टॉप 5 खबरें : शशि थरूर ने UN में सुषमा स्वराज के भाषण पर उठाए सवाल, PM मोदी ने पाकिस्तान को दी चेतावनी

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि कि भारत की सकारात्मक और रचनात्मक छवि बनाने के बजाए संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का भाषण बीजेपी के वोटरों के लिए था. वहीं, पाकिस्तान के एक हेलीकॉप्टर ने रविवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया. इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 'मन की बात' कार्यक्रम में पाकिस्तान को साफ संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि अब यह तय हो चुका है कि हमारे सैनिक उन सबको मुंहतोड़ ज़वाब देंगे जो हमारे राष्ट्र में शांति और उन्नति के माहौल को नष्ट करने का प्रयास करेंगे. उधर, एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी के साथ मौजूद महिला ने बताया कि उस रात क्या हुआ था. बता दें कि लखनऊ में पुलिस ने एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, एक्ट्रेस राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों को सिरे से नकारा दिया है. उनका कहना है कि वह मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करती रहेंगी. पढ़े दिन भर की पांच बड़ी खबरें...

UN में सुषमा स्वराज के भाषण पर शशि थरूर ने उठाए सवाल, कहा- बीजेपी के वोटरों के लिए संदेश था
 

osnklq7o

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि कि भारत की सकारात्मक और रचनात्मक छवि बनाने के बजाए संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का भाषण बीजेपी के वोटरों के लिए था. शशि थरूर ने कहा कि ऐसा लगता है कि भारत में सब कुछ राजनीतिक वातावरण ही है. उन्होंने कहा यह भाषण बीजेपी के वोटरों को संदेश था खास तौर पाकिस्तान जैसे मुद्दे पर. गौरतलब है कि शनिवार की शाम को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र की आमसभा में पाकिस्तान को जमकर घेरा है. उन्होंने आतंकवाद को शह देने के मुद्दे पर पाकिस्तान को लताड़ लगाते हुए कहा कि दोनों देशों के बीच वार्ता की प्रक्रिया विफल होने के लिए इस्लामाबाद को दोषी है ठहराया. 

पाकिस्तानी हेलीकॉप्टर ने किया भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन, जम्मू-कश्मीर के पुंछ में घुसा
 
tv6gcfi

जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है. यहां पाकिस्तान के एक हेलीकॉप्टर ने रविवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया. जम्मू में सेना के जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि हेलीकॉप्टर ने दोपहर करीब 12:13 बजे हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि सफेद रंग के हेलीकॉप्टर ने गूलपुर क्षेत्र में सीमा के इस तरफ प्रवेश किया और कुछ देर मंडराने के बाद लौट गया. बताया जा रहा है कि सेना ने इस हेलीकॉप्टर पर फायर भी किया. संभावना जताई जा रही है कि यह एक सिविल हेलीकॉप्टर हो सकता है.

शनिवार को पाकिस्तान को सुषमा ने सुनाई खरी-खोटी, रविवार को पीएम मोदी ने भी चेताया
 
221phkf8

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 'मन की बात' कार्यक्रम में पाकिस्तान को साफ संदेश दिया है. उन्होंने अब यह तय हो चुका है कि हमारे सैनिक उन सबको मुंहतोड़ ज़वाब देंगे जो हमारे राष्ट्र में शांति और उन्नति के माहौल को नष्ट करने का प्रयास करेंगे. पीएम ने कहा, 'हम शांति पर विश्वास करते हैं लेकिन आत्मसम्मान की कीमत पर कतई नहीं'. इस बार के रेडियो कार्यक्रम को सर्जिकल स्ट्राइक और सेना के जवानों पर केंद्रित रखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'पराक्रम पर्व' जैसा दिवस युवाओं को हमारी सशस्त्र सेना के गौरवपूर्ण विरासत की याद दिलाता है और देश की एकता और अखंडता सुनिश्चित करने के लिए हमें प्रेरित भी करता है.

लखनऊ : एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी के साथ कार में मौजूद महिला ने बताया क्या हुआ था उस रात
 
nmjfdr9

विवेक तिवारी के साथ कार में मौजूद महिला ने द्वारा दर्ज करायी गयी रिपोर्ट के हवाले से जानकारी मिली है कि शुक्रवार/शनिवार की रात करीब दो बजे वह अपने सहकर्मी विवेक तिवारी (38) के साथ कार से घर जा रही थीं रास्ते में गोमतीनगर विस्तार इलाके में उनकी गाड़ी खड़ी थी, तभी सामने से दो पुलिसकर्मी आये तो तिवारी ने गाड़ी आगे बढ़ाने की कोशिश की. इस दौरान एक सिपाही कार की हल्की चपेट में आ गया. सना के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने कार को रोकने की कोशिश की और उनमें से एक ने गोली चलायी, जो तिवारी को लगी. इसके कारण बेकाबू हुई कार अंडरपास की दीवार से जा टकरायी. हादसे में गम्भीर रूप से घायल तिवारी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां थोड़ी देर बाद उसकी मृत्यु हो गयी.

Video: तनुश्री दत्ता पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करूंगी...
 
i1dqgkko

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने यौन शोषण के मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर कई आरोप लगाए हैं. तनुश्री दत्ता का आरोप है कि साल 2008 में आई फिल्म 'होर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. इन आरोपों को लेकर जहां तनुश्री दत्ता के साथ कई सेलेब्स समर्थन में खड़े हो रहे हैं तो वहीं नाना पाटेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. मालूम हो कि, फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में नजर आईं एक्ट्रेस राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को सिरे से नकारा है. उनका कहना है कि वह मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करती रहेंगी.

VIDEO: पीएम ने कहा- शांति में खलल पड़ा तो सैनिक देंगे मुंहतोड़ जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com