'मेरे ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', बयान पर मुसीबत में पड़ीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, FIR हुई दर्ज

अभिनेत्री के बयान के बारे में पूछे जाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा था कि मैंने इसे सुना है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं. उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए थे.

'मेरे ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', बयान पर मुसीबत में पड़ीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, FIR हुई दर्ज

विवादित बयान देकर फंसी श्वेता तिवारी, एफआईआर हुई दर्ज

भोपाल:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) मुसीबत में पड़ गई हैं. उन्होंने मंच पर एक विवादित बयान दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. दरअसल,अंडरगारमेंट के बारे में टिप्पणी के दौरान कथित तौर पर भगवान का जिक्र करने के लिए विवादों में घिर गई हैं.   एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को इस मामले की जांच करने और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया था. श्वेता तिवारी ने बुधवार को भोपाल में अपनी वेब सीरीज '‘शो स्टॉपर' के प्रमोशन के दौरान यह बयान दिया था. मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत के दौरान जब उन्होंने यह टिप्पणी की तो वहां उनके साथी कलाकार भी मौजूद थे. उनकी इस वेब सीरीज में उनके साथ रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी और सौरभ राज जैन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, श्वेता तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्हें अपने अंडरगारमेंट के बारे में बोलते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र करते सुना जा सकता है. कार्यक्रम से प्राप्त एक क्लिप के अनुसार, श्वेता तिवारी ने बयान दिया, "मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं." यह फैशन से जुड़ी वेबसीरीज है जिसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी. लोकप्रिय टीवी सीरीज 'महाभारत' के अभिनेता सौरभ जैन, जिन्होंने इस शो में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी, इस नई सीरीज में एक 'ब्रा फिटर' की भूमिका निभाएंगे. दरअसल श्वेता तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सौरभ के संदर्भ में मजाक में कथित बयान दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेत्री के बयान के बारे में पूछे जाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा था कि मैंने इसे सुना है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं." उन्होंने इस मामले पर कू भी किया जिसमें उन्होंने लिखा, "एक्ट्रेस #ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है. भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा.