भाजपा विधायक आशीष शेलार के खिलाफ FIR, महिला सम्‍मान को ठेस पहुंचाने का आरोप 

आरोप है कि आशीष शेलार ने बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मराठी में एक बयान दिया था, जिसे लेकर के उन पर मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि शेलार के शब्‍दों से महिला सम्मान को ठेस पहुंची है.

भाजपा विधायक आशीष शेलार के खिलाफ FIR, महिला सम्‍मान को ठेस पहुंचाने का आरोप 

आशीष शेलार ने मराठी में एक बयान दिया था, जिसे लेकर उन पर मामला दर्ज किया गया है. 

मुंबई :

शिवसेना के खिलाफ हमेशा मुखर रहने वाले भाजपा नेता और विधायक आशीष शेलार (BJP MLA Ashish Shelar) अपने एक बयान की वजह से मुसीबत में फंस गए हैं. शेलार पर महिला सम्‍मान को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है और जिसके बाद उनके खिलाफ मुंबई के एक पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. यह एफआईआर मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर (Mumbai Mayor Kishori Pednekar) की शिकायत के बाद दर्ज की गई है, जिसमें शेलार के मराठी में कहे गए शब्‍दों को आधार बनाकर शिकायत दर्ज कराई गई है. 

आशीष शेलार के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उनके खिलाफ पुलिस ने धारा 354 -अ(4)  और धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया. 

BJP नेता ने शिवसेना पर किया प्रहार, बोले- ऐसे लोगों से गठबंधन किया जिनके झंडे में ‘चांद-सितारे' हैं

अपनी शिकायत में मेयर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि आशीष शेलार ने बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मराठी में एक बयान दिया था. पेडणेकर ने शेलार पर आरोप लगाया कि उनके शब्‍दों से महिला सम्‍मान को ठेस पहुंची है. साथ ही उन्‍होंने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद मरीन ड्राइव पुलिस ने शेलार के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

शिवसेना-NCP-कांग्रेस विधायकों की परेड का बीजेपी ने उड़ाया मजाक, कहा- होटल में इस तरह...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेलार ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी और शिवसेना पर पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि उनके कहने का गलत अर्थ निकालकर उनकी आवाज दबाने की कोशिश जा रही है. साथ ही उन्‍होंने शिवसेना पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना सत्ता का  दुरूपयोग कर रही है. बता दें कि आशीष शेलार शिवसेना पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. पिछले कुछ वक्‍त से वे शिवसेना पर काफी हमलावर रहे हैं.