विज्ञापन
This Article is From Mar 17, 2012

सिपाही ने पिस्तौल दिखाकर नाबालिग से किया बलात्कार

फरीदाबाद: हरियाणा में फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ शहर थाने में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत एक सिपाही को एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार ओल्ड फरीदाबाद में रहने वाली 16 साल की एक लड़की ने पुलिस आयुक्त शत्रुजीत सिंह कपूर को शिकायत दी थी कि 2011 में ओल्ड थाने में तैनात रहे एक सिपाही ने उससे पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह उससे शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा।

प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच में यह बात सामने आई कि सिपाही वीरेन्द्र ने पहली बार न केवल लड़की के साथ दुष्कर्म किया था, बल्कि बाद में उसे शादी का झांसा देकर वह उसके साथ बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा। हाल ही में सिपाही बल्लभगढ़ शहर थाने में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था।

थाना ओल्ड फरीदाबाद प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि आरोपी सिपाही को पुलिस ने शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उसे जिला अदालत में इलाका मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आयुक्त ने आरोपी सिपाही को निलंबित भी कर दिया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
सिपाही ने पिस्तौल दिखाकर नाबालिग से किया बलात्कार
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com