Election Results 2020: PM मोदी ने दी जीत की बधाई तो अरविंद केजरीवाल ने दिया यह Reaction

Delhi Vidhan Sabha Chunav Parinam: 'आप' की प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी (AAP) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को बधाई दी. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को बधाई के लिए धन्यवाद कहा.

Election Results 2020: PM मोदी ने दी जीत की बधाई तो अरविंद केजरीवाल ने दिया यह Reaction

Delhi Vidhan Sabha Chunav Parinam: अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को कहा शुक्रिया.

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को कहा- शुक्रिया
  • PM ने ट्वीट कर जीत के लिए केजरीवाल को दी थी बधाई
  • आम आदमी पार्टी दिल्ली में प्रचंड जीत की ओर अग्रसर
नई दिल्ली:

Delhi Vidhan Sabha Chunav Parinam: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक बार फिर प्रचंड जीत हासिल की है. विधानसभा की 70 सीटों में से आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिलती दिख रही हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी 8 सीटों पर सिमटती नजर आ रही है. कांग्रेस का खाता इस बार भी नहीं खुल सका है. 'आप' की प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी (AAP) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को बधाई दी. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को बधाई के लिए धन्यवाद कहा. अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'आपका शुक्रिया सर. मैं आशा करता हूं दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की दिशा में साथ मिलकर काम करेंगे.
 


इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बधाई. मैं दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.

Election Results 2020: PM मोदी ने अरविंद केजरीवाल को दी जीत की बधाई, कहा- दिल्ली के लोगों की...

नतीजे आने शुरू होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक नए किस्म की राजनीति की शुरुआत कर दी है. उन्होंने कहा कि आज मंगलवार भी है, तो हनुमान जी का भी बहुत-बहुत शुक्रिया. उन्होंने दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाई है. अगले पांच साल भी वे हमें शक्ति दें कि अगले पांच साल हम दिल्लीवासियों की सेवा करें. अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कहा,‘‘ मुझे आपसे प्यार है.' अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत पर कहा, यह दिल्ली के लोगों की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा समझा.

ब्लॉग: अरविंद केजरीवाल की BJP पर शानदार जीत के 10 बड़े कारण

दिल्ली के जनादेश ने राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया : सिसोदिया
आप के प्रमुख चेहरे मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज सीट से जीत हासिल करने के बाद कहा कि दिल्ली के लोगों ने अपने जनादेश के जरिए राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया है. तीसरी बार अपनी सीट बरकरार रखने वाले सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने “नफरत की राजनीति” की लेकिन लोगों ने खुद को बांटे जाने से इनकार कर दिया.

Delhi Election Results 2020: जीत के बाद हनुमान मंदिर पहुंचकर अरविंद केजरीवाल ने टेका मत्था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मैं पटपड़गंज सीट दोबारा जीत कर खुश हूं. भाजपा ने नफरत की राजनीति की लेकिन मैं पटपड़गंज के लोगों को धन्यवाद देता हूं. आज, दिल्ली के लोगों ने ऐसी सरकार को चुना जो उनके लिए काम करती है और उन्होंने अपने जनादेश के जरिए राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया.”