ED दफ्तर पहुंची नोरा फतेही, 200 करोड़ वसूली केस में होगी पूछताछ; जैकलीन फर्नांडिस को भी समन

नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल-अभिनेत्रीं हैं. नोरा ने बॉलीवुड में कई मशहूर आइटम सॉन्ग पर डांस किया है. वो कई रिऐलिटी शो में नज़र आ चुकी हैं. नोरा स्ट्रीट डांसर 3डी, बाटला हाउस जैसी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर से ही 200 करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चलाने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज पूछताछ के लिए ED के नई दिल्ली स्थित दफ्तर पहुंच चुकी हैं. आज ही ED ने समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. 

बता दें कि तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्रशेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पाल जेल में बन्द है. सुकेश ने नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी.

नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल-अभिनेत्रीं हैं. नोरा ने बॉलीवुड में कई मशहूर आइटम सॉन्ग पर डांस किया है. वो कई रिऐलिटी शो में नज़र आ चुकी हैं. नोरा स्ट्रीट डांसर 3डी, बाटला हाउस जैसी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

पीएम और गृहमंत्रालय का अफसर बन सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ में रहकर ऐसे ठगे 200 करोड़, FIR में हुआ खुलासा

फ़िल्म एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडिस को भी ED ने तीसरी बार समन भेजा है. उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए कल MTNL स्थित ED दफ्तर बुलाया है. जैकलीन को भी सुकेश ने जेल के अंदर से साजिश रचकर अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी.

200 करोड़ रंगदारी केस : तिहाड़ जेल से ही जैकलीन को कॉल करता था सुकेश, ऐसे बनाया था उन्हें टारगेट

खबरों के मुताबिक, 200 करोड़ की  रंगदारी वसूलने का मुख्य आरोपी सुकेश अभिनेत्री जैकलीन को तिहाड़ जेल के भीतर से ही फोन करता था. सूत्रों का कहना है कि सुकेश तिहाड़ जेल के अंदर से कॉल स्पूफिंग सिस्टम के जरिये एक्ट्रेस को फोन करता था. लेकिन उसने अपनी पहचान जाहिर नहीं की. एजेंसियों को सुकेश चंद्रशेखर की महत्वपूर्ण कॉल डिटेल हाथ लगी है. इसी के जरिये जैकलीन के साथ हुई धोखाधड़ी की जांच एजेंसियों को भी जानकारी मिली थी.

वीडियो: त्योहारों के बीच महंगाई की मार, CNG-PNG के लगातार बढ़ते दाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com