अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' के खिलाफ प्रदर्शन, एक्टर और निर्देशक का फूंका पुतला, जानें वजह

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग के कार्यकारी अध्यक्ष शांतनु चौहन व राष्ट्रीय मंत्री अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग परीक्षित राणा के नेतृत्व में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग ने चंडीगढ़ के सेक्टर 45 में प्रदर्शन किया.

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' के खिलाफ प्रदर्शन, एक्टर और निर्देशक का फूंका पुतला, जानें वजह

प्रदर्शन के दौरान अक्षय कुमार और चंद्रप्रकाश द्विवेदी का पुतला भी जलाया गया

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर विवाद शुरू हो चुका है. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग ने चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित, यश राज निर्मित, अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज' के निर्माताओं को प्रेस के माध्यम से 13 जून 2021 को एक खुला पत्र लिखकर फिल्म के नाम व फ़िल्म से जुड़े कुछ अन्य विवादित मुद्दों पर अपना वक्तव्य ज़ाहिर किया था. लेकिन अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग के द्वारा उठाई गई आपत्तियों को फ़िल्म से जुड़े निर्माता, निर्देशक, ऐक्टर सब ने नज़रअंदाज़ कर दिया. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग के कार्यकारी अध्यक्ष शांतनु चौहन व राष्ट्रीय मंत्री अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग परीक्षित राणा के नेतृत्व में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग ने चंडीगढ़ के सेक्टर 45 में प्रदर्शन किया.

जवानों से मिलने कश्मीर पहुंचे Akshay Kumar, शहीदों की दी श्रद्धांजलि- देखें Photos और Video

प्रदर्शन के दौरान अक्षय कुमार और चंद्रप्रकाश द्विवेदी का पुतला भी जलाया गया और जम के नारेबाज़ी की गई. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग कार्यकारी अध्यक्ष शांतनु चौहान ने कहा, “यश राज फ़िल्म, चंद्रप्रकाश द्विवेदी व अक्षय कुमार द्वारा हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान जी का अपमान स्वीकार नहीं किया जाएगा. आज चंडीगढ़ से देश व्यापी आंदोलन का बिगुल अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा विंग ने बजा दिया है. ये आंदोलन देशभर में, हर प्रदेश में तब तक जारी रहेगा जब तक हमारी 4 मांग पूरी नहीं की जायेंगी-:
1. फिल्म का शीर्षक तुरंत बदला जाए.
2. क्षत्रिय समाज के वरिष्ठ प्रतिनिधियों को फ़िल्म रिलीज से पहले स्क्रिप्ट पढ़ाई जाए और फिल्म की स्क्रीनिंग भी की जाए.
3. आपत्तिजनक और विकृत तथ्यों को रिलीज से पहले हटा दिया जाए.
4. क्षत्रिय समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए फिल्म निर्माताओं को क्षत्रिय समुदाय से माफी मांगनी होगी.

शादी के 20 साल बाद Akshay Kumar और Twinkle Khanna की शादी की तस्वीरें वायरल, फेमस डिजाइनर के घर हुई थी शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शांतनु चौहान ने कह, “इस फिल्म के खिलाफ भी वैसे ही प्रदर्शन किए जायेंगे जैसे क्षत्रिय समाज ने पद्मावत और जोधा अकबर फिल्म के रिलीज के दौरान किया था और इस फ़िल्म को रिलीज़ नहीं करने दिया जायेगा.” “हिंदुओं व क्षत्रिय समाज की भावनाओं से खेल कमाया पैसा पाप का पैसा है और इस फ़िल्म से जुड़े सभी लोग उस पाप के भागीदारी हैं"