जवानों से मिलने कश्मीर पहुंचे Akshay Kumar, शहीदों की दी श्रद्धांजलि- देखें Photos और Video

अक्षय कुमार एक बार फिर से जवानों से मिलने कश्मीर में सेना के एक अग्रिम पोस्ट पर पहुंचे. उन्होंने इस दौरान शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और जवानों और अधिकारियों से मिल उनका मनोबल बढ़ाया.

जवानों से मिलने कश्मीर पहुंचे Akshay Kumar, शहीदों की दी श्रद्धांजलि- देखें Photos और Video

अक्षय कुमार ने सीमा की सुरक्षा करते हुए शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की

खास बातें

  • जवानों से मिलने और कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार
  • शहीदों की दी श्रद्धांजलि
  • बीएसएफ ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार सिर्फ फिल्मों में ही देशभक्ति नहीं दिखाते, बल्कि रियल लाइफ में भी वो हमेशा सेना की हौसला अफजाई और उनका मनोबल बढ़ाते दिखते हैं. अक्षय कुमार एक बार फिर से जवानों से मिलने कश्मीर में सेना के एक अग्रिम पोस्ट पर पहुंचे. अक्षय कुमार ने इस दौरान शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और जवानों और अधिकारियों से मिल उनका मनोबल बढ़ाया. बीएसएफ ने इस संबंध में एक ट्वीट किया, जिसमें अक्षय कुमार और बीएसएफ के डीजी राकेश अस्थाना सीमा की सुरक्षा करते हुए शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते दिख रहे हैं.

बीएसएफ ने अपने ट्वीट में लिखा: "डीजी बीएसएफ राकेश अस्थाना ने लाइन ऑफ ड्यूटी पर सर्वोच्च बलिदान देने वाले सीमा प्रहरियों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी और उनकी स्मारक पर पुष्पचक्र भेंट किया. इस दौरान अक्षय कुमार भी उनके साथ दिखे और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी." बीएसएफ के इस ट्वीट पर यूजर्स अक्षय कुमार के इस कदम की जमकर सराहना कर रहे हैं.  

बीएसएफ कश्मीर ने भी इस संबंध में एक ट्वीट किया: "देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ की तरफ बढ़ रहा है. ऐसे में अक्षय कुमार एक बार फिर सीमा की सुरक्षा में तैनात सेना के जवानों से मिलने आए." बीएसएफ कश्मीर ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार जवानों से मिलते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं. अक्षय की फिल्म 'बेलबॉटम' पर लंबे समय से अटकने लगने के बाद रिलीज डेट जारी कर दी गई है. 27 जुलाई को उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'बेलबॉटम'  रिलीज होगी. 

अन्य खबरें