दिल्‍ली: बच्‍चों को लेकर जा रही महिला की चाकू से गोदकर हत्‍या, CCTV में पीछे भागता दिखा हत्‍यारा

महिला पर जिस वक्‍त हमला किया गया वह अपने 2 बच्चों के साथ थी. हमले के दौरान महिला ने भागकर अपनी जान बचाने की भी कोशिश की. वह भागकर किसी और के घर में घुसने ही वाली थी कि हमलावर ने चाकू से हमला कर दिया.

दिल्‍ली: बच्‍चों को लेकर जा रही महिला की चाकू से गोदकर हत्‍या, CCTV में पीछे भागता दिखा हत्‍यारा

सीसीटीवी फुटेज में हत्‍या महिला के पीछे दौड़ता नजर आ रहा है.

नई दिल्ली :

साउथ वेस्ट दिल्ली (South West Delhi) के सागरपुर थाना इलाके में आज 30 साल की एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. महिला पर जिस वक्‍त हमला किया गया वह अपने 2 बच्चों के साथ थी. हमले के दौरान महिला ने भागकर अपनी जान बचाने की भी कोशिश की. वह भागकर किसी और के घर में घुसने ही वाली थी कि हमलावर ने चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद महिला को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्‍टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. 

मृतक महिला की पहचान आरती के रूप में हुई है. वह वेस्ट सागरपुर इलाके में रहती थी. जिसने महिला का चाकू से गोदकर हत्या की है, वह जानकार बताया जा रहा है.

दिल्‍ली: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्‍या, घर के सामने मिला खून से सना शव 

साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्‍ट के डीसीपी मनोज सी. ने बताया कि वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने गंभीर रूप से घायल महिला को नजदीक के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बिहार के दरभंगा में 10 साल की बच्ची की हत्या के मामले में सात महिलाओं को उम्रकैद

इस मामले में लोगों से पूछताछ के आधार पर आरोपी के बारे में जानकारी मिली है, जिसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है. पुलिस का मानना है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्त में होगा. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्‍ली: महिला की हत्‍या के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार