दिल्‍ली: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्‍या, घर के सामने मिला खून से सना शव 

डीसीपी ईस्ट प्रियंका कश्यप के मुताबिक, पुलिस ने घटनास्थल से अहम सबूत बरामद किए हैं. कश्यप ने कहा कि शाम करीब 8:15 बजे मयूर विहार फेज-3 में स्थानीय भाजपा नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

दिल्‍ली: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्‍या, घर के सामने मिला खून से सना शव 

मयूर विहार इलाके में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली (East Delhi) में बुधवार शाम को एक स्थानीय भाजपा नेता (BJP Leader) की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह 42 वर्ष के थे. उनकी पहचान जीतू चौधरी (Jitu Choudhary) के रूप में हुई है. जीतू चौधरी भाजपा के जिला मंत्री थे. मयूर विहार फेज 3 में एक पुलिस कांस्टेबल को उनके घर के सामने से खून से सना भाजपा नेता का शव मिला. पुलिस ने अपने एक बयान में कहा, "पीड़ित को गोलियां लगी थीं." उन्‍हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात करीब 8.15 पर बीट स्‍टाफ की पेट्रोलिंग के दौरान मयूर विहार के फेज-3 में भीड़ देखी. जहां पर एक शख्‍स अपने घर के सामने लहूलुहान पड़ा हुआ था. बाद में उसकी पहचान जीतू चौधरी के रूप में की गई. वह गोली लगने से घायल हो गया था, जिसे एक निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. डीसीपी ईस्ट प्रियंका कश्यप के मुताबिक, पुलिस ने घटनास्थल से अहम सबूत बरामद किए हैं. 

महाराष्ट्र में मस्जिद लाउडस्पीकर विवाद के बाद जमकर शेयर की गई साम्प्रदायिक पोस्ट, उठाया गया बड़ा कदम

कश्यप ने कहा, "शाम करीब 8:15 बजे मयूर विहार फेज-3 में स्थानीय भाजपा नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटनास्थल से कुछ खाली कारतूस और अन्य महत्वपूर्ण सबूत बरामद किए गए हैं."

इस मामले में दिल्‍ली पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है और प्रत्‍यक्षदर्शियों से इस मामले में पता लगाने की कोशिश कर रही है. साथ ही कानूनी कार्यवाही की जा रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली : नवजात शिशुओं की तस्करी का भंडाफोड़, मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार